‘द ग्रेट खली रिटर्न्स मेगा शो’ में छा गये बाहुबली

0
569

पिछली फाइट में खली के जख्मी हो जाने से जहां उनके प्रशंसकों में रोष व्याप्त हो गया था, वहीं आप सभी को जानकर खुशी होगी कि बाहुबली के नाम से प्रसिद्ध खली ने ‘द ग्रेट खली रिटर्न्स मेगा शो’ के टाइटल को अपने नाम कर लिया। साथ ही पिछली फाइट में विदेशी रेसलर्स से मिले जख्मों का बदला भी उन्होंने इस फाइट में पूरा कर लिया है। उन्होंने 28 फरवरी को जख्मी हालत में सबके सामने ये चैलेंज किया था कि वह इस फाइट में विदेशी पहलवानों को पीटकर अपना बदला जरूर पूरा करेंगे। साथ ही सिर के बदले सिर और खून के बदले खून से बदला पूरा करेंगे।

'द-ग्रेट-खली-रिटर्न्स-मेगा-शो'-मेंImage Source :http://images.indiatvnews.com/

शायद यह कल उनके प्रतिशोध की ही आग थी कि वह पिछली फाइट में मिले अपने जख्मों को सही से भर भी नहीं पाए थे इसके बावजूद दोबारा रिंग में उतर गये। उनके रिंग में उतरते ही पूरा स्टेडियम बस खली-खली की आवाजों से गूंज रहा था। जिसके बाद खली ने महज 2 मिनट के अंदर ही कनाडा के पहलवानों को धूल चटा दी। हल्द्वानी में कल रात 10 बजकर 42 मिनट पर यह महामुकाबला शुरू हुआ था। जिसमें बाहुबली पर धोखे से वार करने वाली तिकड़ी यानि ब्रॉडी स्टील, नोक्स और अपोलो रिंग में एकसाथ उतरे। इतना ही नहीं इस दौरान उन तीनों ने रिंग में उतरते ही खली को खुला चैलेंज दिया। जिसके बाद जोश और प्रतिशोध से भरे खली ने इन तीनों को कुछ ही मिनटों में पटक कर अपने बदले को पूरा कर लिया।

शायद-यह-कल-उनके-प्रतिशोध-की-ही-आग-थीImage Source : https://i.ytimg.com/

इस मुकाबले को देखने के लिए हल्द्वानी के स्टेडियम में हजारों की संख्या में प्रशंसकों की भीड़ जमा थी। जैसे-जैसे खली रिंग की तरफ आ रहे थे लोग भारत माता के जयकारों से उनका उत्साह बढ़ाने का काम कर रहे थे, लेकिन शुरूआत में ब्रॉडी स्टील खली पर भारी पड़ते दिखे। जिसके बाद ब्रॉडी स्टील ने रेफरी से चाबी लेकर अपने दोनों साथियों को भी छुड़ा लिया। जिसके बाद तीनों ने मिलकर खली पर ताबड़तोड़ वार किए। उसके बाद एक समय ऐसा भी आया कि जब रिंग में खली जमीन पर गिर पड़े और चारों तरफ सन्नाटा पसर गया, लेकिन फिर एक बार पासा पलटा और खली एकदम से खड़े हो गये। तीनों को टक्कर देते हुए ब्रॉडी स्टील को उन्होंने चित्त कर दिया। जिसके बाद पूरा स्टेडियम खुशी से झूमने लगा।

इस दौरान उत्तराखंड के  सीएम हरीश रावत भी खली के जीत की खुशी के जश्न को साझा करने से खुद को नहीं रोक पाए और रिंग में ही खली के साथ जश्न मनाने जा पहुंचे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here