_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/06/","Post":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/now-you-will-be-shocked-to-see-this-artist-who-become-friend-of-aamir-khan-during-mela-movie/wah-3-pic-1-5/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/be7848b7662bcf2d56b5332316f4d8cd/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अब आ रही हैं अरविंद केजरीवाल की फिल्म, 17 नवंबर को होगी रिलीज

Arvind Kejriwal's film will now be released on November 17 cover

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को भला कौन नही जानता। वह वर्ष भर किसी न किसी वजह से चर्चा में बने ही रहते हैं। अन्ना आंदोलन से चर्चा में आये अरविन्द केजरीवाल के जीवन में जो कुछ भी घटा वह बड़ा ही संघर्षपूर्ण और प्रेरणादायक हैं। यही कारण हैं कि आने वाले समय में आप उन पर बनी एक फिल्म को सिनेमा घरों के पर्दे पर देख सकेंगे।

यह फिल्म केजरीवाल के जीवन पर ही आधरित होगी। इसकी रिलीजिंग डेट भी सामने आ चुकी हैं। आपको बता दें कि केजरीवाल के जीवन पर आधारित इस फिल्म का नाम “एन इन्सिगनिफिकेंट मैन” हैं तथा यह 17 नवंबर को रिलीज होगी। अमेरिका की कंपनी वाइस इस फिल्म को लांच कर रही हैं ।

केजरीवाल के जीवन पर आधारित इस फिल्म को खुशबू रांका और विनय शुक्ला निर्देशित कर रहे हैं। इस फिल्म में मुख्य रूप से यह दिखाया जायेगा कि आखिर किस प्रकार अरविंद ने सामाजिक कार्यकर्ता से राजनेता तक का सफर तय किया। ख़ास बात यह हैं कि इस फिल्म को लेकर पहले सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी की हां नहीं थी।

दरअसल पहलाज ने फिल्म निर्माताओं को इस फिल्म को रिलीज से पहले पीएम मोदी और शीला दीक्षित से एनओसी लाने के लिए बोला था। इन सबसे एनओसी मिलने के बाद पहलाज निहलानी ने इस फिल्म के लिए मंजूरी दे दी। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म को 22 से ज्यादा देशों में दिखाया जायेगा।

To Top