बवाना सीट जीतने के बाद केजरीवाल हुए खुश, 2019 में मोदी के सामने लड़ने का किया ऐलान

arvind kejariwal planning to contest against pm modi in 2019 ls polls cover

बवाना विधानसभा सीट जीतने का असर केजरीवाल पर दिखना शुरू हो चुका है और इस जोश में उन्होंने घोषणा की है कि वे 2019 में मोदी के सामने चुनाव लड़ेंगे। बवाना सीट के नतीजे आने के बाद में ही दिल्ली के मुख्य मंत्री केजरीवाल ने यह घोषणा कर दी कि अब उनकी पार्टी देश के सभी चनाव लड़ेगी।

जीत के बाद में उन्होंने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि “इस जीत से यह साबित हो चुका है कि दिल्ली का आम आदमी, आम आदमी पार्टी के ही साथ है। इस जीत में हमें बवाना के लोगों का पूरा आशीर्वाद मिला है, इसलिए अब 2019 में मैं मोदी जी के खिलाफ चुनाव लडूंगा तथा जीत कर भी दिखाउंगा।”, बवाना से विजयी उम्मीदवार रामचंद्र के कंधें पर हाथ रखते हुए केजरीवाल ने कहा कि “अब तो भगवान राम भी हमारे ही साथ है। अब हमें कोई नहीं हरा सकता है।”

arvind kejariwal planning to contest against pm modi in 2019 ls pollsimage source:

“तो क्या इस बार बीजेपी ने ईवीएम में छेड़खानी नहीं की”- एक रिपोर्टर ने जैसे ही यह सवाल केजरीवाल से किया, तो केजरीवाल ने उसको घूर कर ऊपर से नीचे देखा और कहा “ज्यादा बकवास न कर, नहीं तो पार्टी से निकाल दूंगा।”

“सर, में आपकी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं बल्कि रिपोर्टर हूं”- रिपोर्टर ने कहा

“अच्छा तो शाम को आ जाना इंटरव्यू लेने”- रिपोर्टर को जाने का इशारा करते हुए केजरीवाल ने कहा।

रिपोर्टर को वापस करने के बाद में केजरीवाल अपने मोबाइल को निकाल कर पोछने लगे। इस हरकत को देखकर हमारे संवाददाता पीके गिरपड़े से पार्टी का एक कार्यकर्त्ता चहकते हुए बोला “असल में सर जी पिछले कई दिनों से ट्विटर से गायब चल रहें थे। अब बवाना सीट जीतने के बाद में वे फिर से अपना ट्विटर खोलने वाले हैं और एक फिल्म का रीव्यू भी लिखेंगे क्योंकि कई फिल्में सर जी के रीव्यू न लिख पाने की वजह से फ्लॉप हो गई हैं।”, यह कहते ही वह कार्यकर्त्ता अपनी टोपी को सही करते हुए “जिंदाबाद जिंदाबाद” के नारे लगाते हुए भीड़ के साथ आगे बढ़ गए।

विशेष नोट- इस तरह के आलेख से हमारा उद्देश्य केवल आपका मनोरंजन करना है। इसमें मौजूद नाम, संस्था और राजनीतिक पार्टियों की छवि को धूमिल करना हमारा उद्देश्य नहीं है। साथ ही इसमें बताया गया घटनाक्रम मात्र काल्पनिक है। अगर इससे कोई आहत होता है तो हमें बेहद खेद हैं

To Top