_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/a-beach-formed-in-the-shape-of-om-naturally/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days/this-woman-murdered-her-husband-and-kept-on-sleeping-for-2-days-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन हुए घायल

बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म वजीर के प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं। इस फिल्म के प्रमोशन के साथ ही अमिताभ बच्चन अपनी दूसरी फिल्म के टी3एन के लिए भी शूटिंग कर रहे हैं। इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए। इसकी जानकारी खुद अमिताभ ने अपने ब्लॉग में दी है।

te3n movieImage Source:http://s1.dmcdn.net/

अमिताभ बच्चन की फिल्म वजीर जल्द ही सिनेमाघरों में प्रदर्शित की जाने वाली है। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ फरहान अख्तर ने भी काम किया है। इस फिल्म का प्रमोशन जारी है। वहीं, दूसरी ओर अमिताभ बच्चन अपनी दूसरी फिल्म टी3एन की भी शूटिंग कर रहे हैं। टी3एन की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन चोटिल हो गए हैं। इसमें उनकी पसलियों में थोड़ी सी चोट आई है। यह जानकारी अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर दी है। साथ ही उन्होंने लिखा है कि मुझे रिब केज में थोड़ी चोट लगी है। डॉक्टर ने कहा था कि बर्फ से सेंक करो तो मैं सेंक कर रहा हूं। फिलहाल दर्द हो रहा है। डॉक्टर इसे दो दिन में ठीक होने की बात कह रहे हैं। टी3एन में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के अलावा विद्या बालन भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics