_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/this-shiv-mandir-is-the-highest-in-the-world/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=35341","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

धोनी का वीडियो प्रशंसकों के बीच तेजी से हुआ वायरल

भारतीय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी इस बार के टी20 मैच के लिए तैयार हो चुके हैं। इस वर्ष मार्च-अप्रैल में टी20 विश्व कप होने वाले हैं। इस सीरीज के शुरू होने से पहले ही धोनी का एक वीडियो आया है। आईसीसी वर्ल्ड कप टी20 के अधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है। इस नए वीडियो को लाखों प्रशसंक देख चुके हैं।

Video Source:

स्टार स्पोर्ट्स की ओर से भारतीय खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाने के लिए एक वीडियो तैयार किया है। इस वीडियो में महेंद्र सिंह धोनी और उनकी हेयर स्टायलिस्ट सपना भावनानी को लिया गया है। इस वीडियो में धोनी कहते हैं कि विराट और रविंद्र जडेजा बोल रहे थे कि जीवा के जन्म के बाद से मैं थोड़ा बोरिंग हो गया हूं। इसके बाद वो अपना नया हेयर लुक बनवाते हैं। इस वीडियो को अभी तक लाखों लोग देखकर पसंद कर चुके हैं। पिछले वर्ष भी इस विश्वकप से पहले धोनी का एक मौका-मौका वीडियो आया था। वो भी बहुत लोकप्रिय हुआ था। टी20 विश्वकप आठ मार्च से तीन मार्च के बीच आयोजित किया जाएगा। फिलहाल अभी टीम इंडिया आस्ट्रेलिया में सीरीज खेलने के लिए गई हुई है। इसके बाद टीम टी20 की तैयारियों के जुट जाएगी।

Most Popular

To Top