ऐसा क्या हुआ कि आलिया भट्ट फंस गईं छात्राओं के बीच

0
430

अभिनेत्री आलिया भट्ट जहां पर जाती हैं अक्सर अपने कमजोर जीके के कारण चर्चा में घिर ही जाती हैं। अभी हाल ही में वो फिल्म “कपूर एंड सन्स ”  के प्रमोशन के लिए पंजाब के सिटी ब्यूटीफुल में गई हुई थीं। वहां पर स्थित सेक्टर 26 के गुरु गोबिंद सिंह महिला कॉलेज में पहुंचने पर वहां की छात्राओं ने जोर शोर के साथ आलिया का स्वागत किया। आलिया के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और फवाद खान सहित फिल्म की पूरी टीम ने वहां पहुंच कर बहुत मौज मस्ती की। आलिया ने छात्राओं के साथ डांस भी किया। इसी मौजमस्ती के बीच वहां पर किसी ने आलिया से पंजाब के बारे में पूछ लिया।

किसी ने आलिया से सवाल किया कि पंजाब में आपकी कई फिल्मों की शूटिंग हुई है। क्या आप पंजाब के बारे में बता सकती हैं कि पंजाब की राजधानी कहां है और चंडीगढ़ किस राज्य में है। अब तो आलिया को जैसे सांप ही सूंघ गया, पर अपने को संभालते हुए आलिया प्रश्न का उत्तर देने के बजाय उल्टा उन्हीं से सवाल पूछ बैठीं कि ‘वाईएसएल’ का फुल फॉर्म क्या है? इतना ही नहीं इसके लिए एक ऑप्शन देते हुए भी बता दिया यह एक बड़ा ब्रांड है।

aliya bhattImage Source: http://i6.dainikbhaskar.com/

कॉलेज में मस्ती करने के बाद आलिया को चंड़ीगढ़ का माहौल काफी अच्छा लगा। वहां के लोगों का प्यार पाकर आलिया ने बताया कि उनका बार-बार मन करता है यहां आने का। इस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने भी कहा कि चंडीगढ़ काफी खूबसूरत शहर है और यहां के लोग भी काफी अच्छे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here