दिग्गज खिलाड़ियों के साथ कोर्ट में उतरे अक्षय व अभिषेक

0
410

प्रीमियर बैटमिंटन लीग (पीबीएल) के आखिरी मुकाबले के दौरान दर्शकों के लिए बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन कोर्ट में अपने खेल का प्रदर्शन करने के लिए उतर गए। इनके साथ ही रितेश देशमुख भी मौजूद थे। इन स्टार्स में अक्षय कुमार ने पीवी सिंधु और अभिषेक बच्चन ने ज्वाला गुट्टा के साथ जोड़ी बनाकर बैटमिंटन का मैच खेला। इस मैच को देख कोर्ट में मौजूद सभी लोग बेहद खुश हुए।

bollywood-stars-play-exhibition-match-during1Image Source:

बीते दिनों से प्रीमियर बैटमिंटन लीग का आयोजन किया जा रहा था। इसमें अक्षय कुमार को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। इसके अलावा वह मुंबई रॉकेट्स के सह मालिक भी हैं। रविवार को प्रीमियर बैटमिंटन लीग का फाइनल मैच खेला गया। इस अवसर पर लीग के ब्रांड एंबेसडर अक्षय कुमार के साथ ही बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख भी कोर्ट में दिखाई दिए। इस लीग के फाइनल मुकाबले में अक्षय कुमार ने विश्व चैंपियनशिप में दो बार रजत पदक प्राप्त करने वाली पीवी सिंधु के साथ जोड़ी बनाई, जबकि दूसरी ओर अभिषेक बच्चन राष्ट्रमंडल खेलों की दिग्गज खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा के साथ कोर्ट में उतरे।

bollywood-stars-play-exhibition-match-during2Image Source:

इस फ्रैंडली मैच में रितेश देशमुख ने अंपायरिंग की और भारतीय बैटमिंटन संघ के अध्यक्ष अखिलेश दास गुप्ता सर्विस के जज बन गए। इस मैच में बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने और अभिषेक बच्चन ने अपने खेल कौशल का अच्छा परिचय दिया। इसके बाद तीनों ही सितारे कोर्ट में एक तरफ हो गए, जबकि दूसरी तरफ पीवी सिंधु, अश्विनी पोनप्पा और ज्वाला के साथ मैच खेला। इस मैच में बैटमिंटन संघ के अध्यक्ष अंपायर बन गए।

इस फ्रैंडली मैच के बाद आयोजकों की से अक्षय कुमार, अभिषेक बच्चन और रितेश देशमुख को प्रतीक चिन्ह प्रदान किए गए। कार्यक्रम के अंत में पीवी सिंधु, ज्वाला गुट्टा, अक्षय कुमार और अभिषेक बच्चन ने दर्शकों को बैटमिंटन भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here