_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/11/","Post":"http://wahgazab.com/this-man-boards-metro-train-along-with-a-snake/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=43137","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस वेबसाइट ने बनाया 2000 लोगों को करोड़पति, आप भी कर सकते हैं ट्राई

अगर आप किसी कंपनी में वर्किंग हैं, तो आप इस बात को अच्छे से जानते होंगे कि कंपनी को किसी भी कर्मचारी से खास मतलब नहीं होता, कंपनी सिर्फ और सिर्फ अपने फायदे के बारे में सोचती हैं। लेकिन आज हम आपको ऐसी कंपनी के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने अच्छा खासा मुनाफा होने पर अपने 2000 कर्मचारियों को भी करोड़पति बना दिया।

यह कंपनी अपने भारत देश की नहीं बल्कि पड़ोसी देश चीन की है, जहां पर कंपनी को अरबों का मुनाफा हुआ, और कंपनी ने अपने हर कर्मचारी को भी इस मुनाफे का हकदार बना दिया। यह कंपनी एक ई कॉमर्स है, जिसके वेबसाइट का नाम ताओबाओ डॉट कॉम है।

website1Image Source:

चीन की इस ई कॉमर्स कंपनी ने इससे जुडे हुए 2000 लोगों को करोड़पति बना दिया। दरअसल अलीबाबा ने ताओबाओ ऑनलाइन मॉल साल 2008 में लांच किया था। ऑनलाइन मॉल की सफलता और अच्छा मुनाफा होने को देखते हुए कंपनी ने इसे एक अलग डोमेन पर शिफ्ट कर दिया, जिसका नाम टीमॉल डॉट कॉम रखा गया।

यह ई कॉमर्स कंपनी आजकल काफी सुर्खियों में है, हर कोई इस कंपनी के बारे में बात कर रहा है। इस कंपनी की खासियत यह है कि जिन्हें कंपनी ने जोड़ा वह प्रोफेशनल सेलर नहीं थे। जहां फैक्ट्री में 20 प्रतिशत की ही कमाई होती थी, वही दूसरी तरफ अलीबाबा ने इन्हें 40 प्रतिशत की कमीशन देने का फैसला किया। जिससे गांव के लोगों की आमदनी बढ़ती चली गई।

website2Image Source:

कंपनी ने एक्सपेंशन के बाद अपने 2000 लोगों को शेयर होल्डर बना दिया। जिसके बाद हर कोई इस कंपनी का शेयर होल्डर बनना चाहते हैं। बता दें कि कंपनी के शेयर होल्डर बनने के लिए लोगों की लंबी कतार लगी हुई है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt