_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/08/","Post":"http://wahgazab.com/air-conditioner-enabled-trouser-help-you-relieve-sweating/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/?attachment_id=40349","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

कमाल है …. भैंस को घास चरने पर किया गिरफ्तार, लगाया सरकारी संपत्ति हानि का केस

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद अब शायद यहां की पुलिस ज्यादा ही सख्त हो गई है, इसलिए अब न सिर्फ अपराधी को बल्कि पशुओं तक को हवालात में डाल रही है। जी हां, हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक भैंस को महज घास चरने के आरोप में जेल में डाल दिया तथा भैंस पर सरकारी संपत्ति को हानि पहुंचाने का आपराधिक मामला भी बना दिया गया है।
यह मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी से। यहां के पलिया नामक गांव में “बलदेव इंटर कॉलेज” है, जहां कुछ ही दिन पहले वृक्षारोपण का कार्य हुआ था, पर अचानक एक भैस वहां घास चरते हुए पहुंच गई और नए लगे पेड़ों को खाने लगी।

image source :

इस पर कॉलेज के प्रवंधक ने 100 नंबर डॉयल कर पुलिस को खबर दे दी और पुलिस वाले उसी मुस्तैदी के साथ कॉलेज में हाजिर हो गए, जिस प्रकार वे “आजम खां साहब” की चोरी हुई भैसों को खोजने के लिए हाजिर हुए थे। खैर, पुलिस कॉलेज में पहुंच चुकी थी और बिना देर किए उत्तर प्रदेश की इस बहादुर पुलिस ने भैंस को गिरफ्तार कर लिया और थाने में ले आई, जहां भैस को रस्सियों से बांध दिया गया। उत्तर प्रदेश में वर्तमान में जिस प्रकार से अपराध का ग्राफ बढ़ता जा रहा है, उसको देखते हुए यही कहा जा सकता है कि अब उत्तर प्रदेश पुलिस शायद अपराधियों से ज्यादा पशुओं पर ध्यान देने लगी है।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt