जब सामने आई भिखारी की असलियत, सभी लोग हो गए हैरान

0
468

 

कई बार जो सामने दिखता है वह नहीं होता और जो होता है वह दिखता नहीं है, हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है जिसमें लोग एक भिखारी को समझ ही नहीं सके और धोखा खा गए। असल में भिखारी जैसा दिखने वाला शख्स दिखने में बिल्कुल भिखारी ही लग रहा था, उसको देखकर कोई सोच भी नहीं सकता था कि यह भिखारी नहीं है, आइए अब आपको बताते हैं इस पूरे मामले के बारे में।

image source:

यह मामला सामने आया है थाईलैंड से, यहां पर स्थित हार्ले डेविडसन नामक बाइक के एक शो रूम पर एक फटी टीशर्ट और टूटी चप्पल पहने एक व्यक्ति पहुंच गया। इस व्यक्ति को देखकर सभी लोग इसको भिखारी समझ रहें थे, पर उस समय सब हैरान रह गए, जब इस भिखारी ने हार्ले डेविडसन बाइक को देखना शुरू कर दिया।

कुछ समय बाइक्स देखने के बाद में भिखारी जैसा दिखने वाला यह व्यक्ति एक बाइक के ऊपर बैठकर उसको चेक करने लगा और यह हरकत देखकर शो रूम के कई लोग उस व्यक्ति के ऊपर हंसने लगे कुछ लोगों ने तो उसकी तस्वीर लेकर फेसबुक पर भी डाल दी, पर इस व्यक्ति को कोई फर्क नहीं पड़ा वह चुपचाप शो रूम के कैश काउंटर पर गया तथा वहां उसने अपनी जेब से पैसे निकालने शुरू किये, जोकि खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहें थे।

इस व्यक्ति ने कुल 12 लाख रूपए कैश काउंटर पर जमा कराए और अपनी पसंदीदा हार्ले डेविडसन बाइक लेकर शो रूम से बाहर निकल गया। इस प्रकार से जिसको लोग भिखारी समझ रहें थे वह एक लखपति व्यक्ति निकला, इसलिए कहा जाता है कि कभी किसी व्यक्ति की हैसियत का अंदाजा उसके कपड़ों को देखकर नहीं लगाना चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here