_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/19-year-old-boy-loses-his-heart-to-a-72-years-old-lady-got-married/19-yeras/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/905c7908fd211a3f544c0c491b38da5e/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वैष्णो देवी मंदिर के कटरा क्षेत्र में खंबे से लटका मिला अजगर सांप, देखिये वायरल वीडियो

वैष्णो देवी

 

वैष्णो देवी मंदिर प्रतिवर्ष लाखों लोग जाते हैं। मगर इस वर्ष वहां एक ऐसा नजारा दिखाई पड़ा जिसे देख कर लोग डर से कांप उठे। आपको बता दें कि लोगों ने जम्मू के कटरा स्थान पर एक भयानक और विशाल सांप को देखा। इस नज़ारे को बहुत से लोगों ने अपने मोबाइल में कैद कर लिया। वर्तमान में यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी प्रचलित हो रहा हैं। इस वीडियो में दिखाया गया हैं कि करीब 15 फिट का एक अजगर स्टेशन के एक खंबे से लिप्टा हुआ हैं। लोगों ने बताया कि इसको देखने के बाद तुरंत इसकी खबर वन विभाग को दी गई। वन विभाग के लोगों ने इस सांप को पकड़ कर वन में उचित स्थान पर छोड़ दिया।

सोशल मीडिया पर यह वीडियो आने के बाद कई लोगों ने यह भी कहा है कि असल में यह घटना मुंबई के दादर स्टेशन की हैं। खैर अभी तक सोशल मीडिया पर साफ़ नहीं हो पाया हैं कि यह घटना किस स्थान की हैं। आप देखिये इस घटना को हमारी इस पोस्ट में।

Video Source: 
To Top