_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

3 लड़कियों ने एक युवक का 3 दिन तक किया रेप, लोग हुए हैरान

 

अभी तक आपने नारी उत्पीड़न के बारे में ही सुना या पढ़ा होगा, पर हाल ही में एक ऐसी घटना सामने आई हैं जिसमें 3 लड़कियों ने एक युवक का मिलकर रेप कर दिया। जी हां, हाल ही में घटी यह खबर दक्षिण अफ्रीका से सामने आई है।

खबर के मुताबिक यहां 3 लड़कियों ने एक 23 वर्ष के युवक को किडनैप कर उसके साथ 3 दिनों तक लगातार रेप किया। लड़कियों ने सबसे पहले युवक को बेहोश करने के लिए नशीला इंजेक्शन लगाया और उसके बाद उसको किडनैप कर लिया तथा 3 दिनों तक उसके साथ में बलात्कार करती रहीं। रेप का शिकार युवक अभी तक सदमे से उभर नहीं पाया है।

image source:

यहां आपको हम बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में वर्षभर में जितने बलात्कार होते हैं उसके 20 प्रतिशत शिकार पुरुष ही होते हैं, यहां आये दिन पुरुषों के साथ होने वाले रेप की खबरें आती रहती हैं। खबर के मुताबिक युवक ने बीते दिनों एक शेयर्ड टेक्सी ली थी और इस टेक्सी में ही ये 3 लड़कियां बैठी हुई थी।

कुछ समय बाद टेक्सी ने अचानक अपना रास्ता बदल लिया और लड़कियों ने युवक से कहा कि वह आगे की सीट पर बैठ जाए। जब युवक आगे की सीट पर बैठने के लिए जा रहा था तब उसको नशीला इंजेक्शन लगा दिया गया और उसके बाद लड़कियां युवक को बेहोशी की हालत में अपने घर में ले गई, जहां उसको 3 दिन तक बंद करके रखा और उसके साथ कई बार रेप किया।

To Top