_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

2016 के फिल्मफेयर अवॉर्ड में दिखेगा सलमान का ‘जलवा’

फिल्मों के हिट के लिए तो जहां सलमान का होना ही काफी होता है, वहीं अब शोज को हिट करने के लिए भी ऑर्गनाइजर सलमान का सहारा लेने से परहेज नहीं कर रहे हैं। जैसा कि आप सबको पता है कि जब से सलमान खान टीवी के सबसे पॉपुलर शो बिग बॉस को होस्ट करने लगे हैं उनकी टीआरपी दिन-प्रतिदिन बढ़ती ही जा रही है। वहीं, वक्त के साथ-साथ लोगों में सलमान का क्रेज भी लगातर बढ़ता ही जा रहा है। शायद इसी का नतीजा है कि अब सलमान खान सिर्फ दो घंटे के किसी शो को होस्ट करने के लिए भी मोटी फीस चार्ज करने लगे हैं।

salmanImage Source:

खैर, हमें क्या… हम तो चाहेंगे कि सलमान दिन दूनी रात चौगुनी उन्नति करें, पर आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि सलमान 2016 के फिल्मफेयर अवॉर्ड को होस्ट करने वाले हैं। माना शो को होस्ट करना भी की आसान काम नहीं है, लेकिन जिस शो को सलमान होस्ट करेंगे वह शो तो अपने आप में ही खास हो जाता है।

वैसे अब तक देखा गया है कि ऑर्गनाइजर अपने किसी भी अवॉर्ड शो को होस्ट करने के लिए ज्यादातर कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और मनीष पॉल का सहारा ले रहे थे, लेकिन इस बार फिल्मफेयर अवॉर्ड शो कुछ ज्यादा ही मजेदार होने वाला है। तभी तो फिल्मफेयर अवॉर्ड के ऑर्गनाइजर ने शो की पॉपुलैरिटी को बनाए रखने के लिए सलमान को होस्ट के लिए साइन किया है।

salman2Image Source:

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने 2 घंटे के इस अवार्ड शो को होस्ट करने के लिए 2.5 करोड़ रुपए चार्ज किए हैं। जिसके लिए ऑर्गनाइजर भी तैयार हो गए हैं। ऐसे में अगर देखा जाए तो सिर्फ एक घंटे में सलमान के अकाउंट में एक करोड़ से भी ऊपर की रकम जमा हो जाएगी, जो कि काफी बड़ी रकम है।

Most Popular

To Top