_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/09/","Post":"http://wahgazab.com/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/this-medicine-considered-as-the-sixth-form-of-goddess-durga/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

बिना इंटरनेट के आप यूज कर सकते हैं ये वेबसाइट्स

आज का समय इंटरनेट का है। इंटरनेट प्रत्येक व्यक्ति के जीवन में अपनी बड़ी भागीदारी निभा रहा है। आज बड़ी संख्या में लोग इंटरनेट का यूज करते हैं। आपको अपना स्मार्टफोन यूज करने के लिए, ट्विटर, विकिपीडिया तथा गूगल मैप आदि के लिए इंटरनेट डेटा की जरूरत होती है। आपको बता दें कि इनका उपयोग आप बिना इंटरनेट भी कर सकते हैं, बशर्ते आपने इनका सही एप डाउनलोड किया हो। इसके बाद आप बिना डेटा सर्विस के भी इनसे जुड़ी जानकारी ले सकते हैं। हालांकि इसके लिए आपको थोड़ी सी मेहनत करनी होगी।

offline application2Image Source: http://www.esri.com/

बिना इंटरनेट ऐसे पढ़ें विकिपीडिया की खबरें-
आज विकिपीडिया को बहुत ज्यादा यूज किया जाता है। यह आपको किसी भी चीज की जानकारी देने का सबसे अच्छा साधन है। यदि आपको विकिपीडिया पर कुछ भी बिना इंटरनेट के पढ़ना है तो किविक्स नाम के ऐप को अपने मोबाइल फोन में डाउनलोड कर लें। यहां पर पूरा विकिपीडिया आपकी जरूरत के लिए ऑफलाइन मिल जाएगा।

wikipedia

बिना इंटरनेट ऐसे करें गूगल मैप को यूज-
गूगल मैप को भी आप आफलाइन यूज में ले सकते हैं। हालांकि यह आप सिर्फ एक महीने के लिए ही कर सकते हैं। उसके बाद आपको मैप को फिर से डाउनलोड करना होगा। गूगल मैप के अलावा साइजिक, वेज, नोकिया हियर, मैपक्वेस्ट, मैपफैक्टर आदि को भी ऑफलाइन ही काम में ले सकते हैं।

offline mapsImage Source: http://www.dogtownmedia.com/

बिना इंटरनेट ऐसे पढ़ें ताजा खबरें-
यदि आपको ताजा खबरों के बारे में जानना है तो इसके लिए भी डेटा सर्विस जरूरी नहीं है। गूगल प्ले स्टोर पर जाकर एसएमएसमार्ट नाम के ऐप को अपने फोन में डाउनलोड कर लें। उसके बाद एसएमएस भेजने पर ताजा खबरें आपके मोबाइल के इनबॉक्स में आ जाएंगी। इसी तरह सभी ताजा ट्वीट भी अपने इनबॉक्स में मंगा सकते हैं। अगर आपके पास काफी एसएमएस भेजने वाला प्लान है और डेटा प्लान नहीं है तो ये आपके लिए बेहतर विकल्प है।

smsmart appImage Source: http://cdn.makeuseof.com/

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
Latest Punjabi songs
Latest Punjabi songs 2017 by Mr Jatt