_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/people-worship-this-langoor-at-this-temple/people-worship-this-langoor-at-this-temple-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

पेड़ पर नमाज पढ़ती यह महिला पल भर में हो जाती है गायब, देखे वीडियो

देखा जाए तो अपने देश में इस प्रकार की बहुत सी घटनाएं सामने आई हैं जिनका अभी तक कोई पता नही लग पाया है, बहुत सी घटनाएं काफी प्राचीन काल से भी अपने देश से जुड़ी हुई हैं इसलिए ही अपने देश को चमत्कारों और रहस्यों का देश कहा जाता है परंतु चमत्कारों के इस देश में एक और चमत्कार हालही में हमारे सामने आया है। यह चमत्कार एक रहस्यमय महिला से जुड़ा है। इस रहस्यमय महिला को एक पेड़ की पतली सी टहनी पर नमाज पढ़ते हुए देखा जाता है और पल भर में ही यह महिला गायब भी हो जाती है। इस महिला की एक विडियो भी बनाई गई है जो की आपको हम इस आलेख में दिखा रहें हैं। आइये जानते हैं की आखिर यह मामला क्या है और कहां का है।

यह रहस्यमय मामला सामने आया है उत्तर प्रदेश के जौनपुर से पर इस महिला के बारे में किसी भी व्यक्ति को कुछ नही पता है, देखा जाए तो एक महिला का इस प्रकार से एक पतली टहनी पर नमाज अदा करना लगभग असंभव ही है। गांव के किसी व्यक्ति ने इस महिला को न तो पेड़ से उतरते हुए देखा है और न ही चढ़ते हुए इसलिए कुछ लोगों का ऐसा मानना है की यह महिला मानव जाति से न होकर कोई “जिन्नात” हो सकती है। इसके अलावा भी कई प्रकार की बाते लोगों में चल रही हैं पर यथार्थ में कोई भी इस महिला के बारे में नही जानता है।

 ये भी पढ़ेः – पेड़ पर नमाज पढ़ती रहस्यमयी जिन्न महिला का सच हुआ उजागर

 

 

Image Source

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics