_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भारत के इस मंदिर में जाते ही हो जाते हैं महिलाओं के बाल गायब

आपने ऐसे कई मंदिर देखें होंगे जिनमें कुछ ऐसी घटनाएं घटती हैं जो की लोगों को हैरान कर देती हैं और अपने कुछ ऐसे मंदिरों के बारे में भी सुना ही होगा जहां से मंदिर के कुछ सामान, मूर्ति या अन्य चीजें चोरी हो चुकी हैं, पर क्या आपने दक्षिण भारत के इस मंदिर के बारे सुना है, जहां जाते ही हो जाते हैं महिलाओं के बाल चोरी, हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं लग सका है कि मंदिर के अंदर जाते ही स्त्रियों के बाल आखिर कौन और कैसे चोरी कर लेता हैं। यहां पर स्थित करुर गांव के लोग आज भी उस रहस्यमय शक्ति को नहीं जान पाए हैं।

pariyur-kondathu-kaliammanImage Source:

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक – “महिला श्रद्धालु जब कालीमान मंदिर में आती हैं तो इस बात का ख्याल रखती है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। लोगों का कहना है कि उनके बाल पूरी तरह से ढंके हो। एक बार कॉलेज गर्ल के सिर के बाल रहस्यमयी तरीके से कट गए। कॉलेज छात्रा बिना सिर ढंके ही मंदिर चली गई थी। स्थानीय लोगों का मानना है कि इसी वजह से उसके बाल काटे गए। छात्रा ने किसी से शिकायत नहीं करना ही ठीक समझा क्योंकि मंदिर में पूर्व में ऐसी घटनाएं हो चुकी हैं।”, जानकारी के लिए आपको यह भी बता दें कि पिछले शुक्रवार को ही लड़कियों का एक समूह मंदिर में गया था पर मंदिर के अंदर ही कई लड़कियों के सिर से बाल अचानक ही किसी ने काट लिए जिसके कारण वहां हंगामा हो गया था, लड़कियों ने यह घटना मंदिर में तैनात लेडी पुलिस को बताई इसके बाद में ही इस घटना का पता सभी को लगा था, लेकिन अभी तक इस बात का पता किसी को नहीं लग सका है कि आखिर कौन यह सब कर रहा है।

To Top