बुर्के वाली महिलाओं ने सुपरमार्केट में की चोरी, पकड़े जाने पर की अश्लील हरकत

चोरी

ब्रिटेन के एक सुपरमार्केट में इन दिनों बड़ी ही खूबसूरती के साथ चोरी करने वाली एक महिला का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें बुर्के वाली महिला के चोरी करने के अंदाज ने हर किसी को हैरान कर दिया। वीडियो में आप खुद ही देख सकते है ये ख़ास नज़ारा जिसमें 2 बुर्के वाली महिलाओं ने दुकान में प्रवेश किया और करीब 20 बड़े सामान के पैकेटों पर हाथ साफ करके उन्हें अपने बुर्के में रख लिया। हालांकि दोनों की सेंधचोरी का कारनामा स्टाफ की नजर में आ गया।

चोरी

शक के आधार पर जब इन महिलाओं की तलाशी ली गई तो दोनों के पास से कई पैकेट देखने को मिले। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि बुर्के के अंदर दोनों महिलाओं ने स्टोर से एक नही, दो नही, बल्कि 25 -50 की गिनती में काफी सामान चुराया था। तलाशी के बाद दोनों ने एक-एक करके सारा सामान अंदर से बाहर निकाला तो देखने वालों को मुंह खुला का खुला ही रह गया। सुपरमार्केट में जब लोगों की भीड़ इस नज़ारे को देखने के लिये जुटने लगी तब दोनों में से एक महिला ने एक ओर तमाशा खड़ा कर दिया। वो बड़े ही अश्लील तरीके से अपने अंडर गार्मेंट्स सभी को दिखाने लगी।

कपड़ों को पूरा अलग करते हुए महिला चिल्लाकर कहने लगी कि सब चेक कर लो अब और कुछ नहीं बचा है। हालांकि सुपरमार्केट में काम करने वाले लोगों ने महिला को तुरंत ही ऐसा करने से रोका। आसपास जमा भीड़ भी दोनों की हरकत देखकर हैरान थी। दुकान के प्रवक्ता की तरफ से जारी बयान में कहा गया, ‘हम किसी भी तरह की चोरी को बर्दाश्त नहीं करते हैं और ऐसी घटनाओं पर हम ऐक्शन लेते हैं। हमने पुलिस को इस घटना की सूचना दी है और शॉप के स्टाफ का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं कि उन्होंने बड़ी ही होशियारी से इस स्थिति को संभालने में हमारी मदद की।’ इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इसे लोग काफी संख्या में शेयर कर रहे हैं। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों महिलाओं ने बच्चों की देखभाल से जुड़ी चीजों को चुराने की कोशिश की थी।

 

To Top