महिला का दावा, सपने व अल्ट्रासाउंड में दिखे ईसा मसीह

दुनिया बहुत बड़ी है और बहुत से लोग यहां रहते हैं। इनकी अलग-अलग मानसिकता है और विश्वास भी। शायद यही कारण है कि सबको अपने जीवन में अलग-अलग अनुभव प्राप्त होते हैं। इन अनुभवों पर उस व्यक्ति का तो पूरा विश्वास होता है जिसको ये अनुभव हुए हैं, पर बहुत से लोगों को ये अनुभव अविश्वासी और अजीब लगते हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलाने जा रहे हैं जिसको अपने जीवन में इस प्रकार के कुछ अनुभव हुए हैं जिन पर शायद ही आप विश्वास करें।

आखिर क्या है इस महिला का अनुभव –

सबसे पहले आपको बता दें कि इस महिला का नाम “फैनी” है जो कि अर्जेन्‍टीना की रहने वाली है। इस महिला का कहना है कि जब वह प्रेग्नेंट थी तब उसके सपने में ईसा मसीह आये थे। इस महिला का यह भी दावा है कि प्रेग्नेंसी के दौरान जब उसका अल्ट्रासाउंड हुआ था तो अल्ट्रासाउंड में भी जीसस का फोटो आया था।

1Image Source: http://rajasthanpatrika.patrika.com/

क्या है पूरा मामला –

फैनी नाम की 29 साल की इस महिला ने उत्‍तरी शहर कार्डोबा में एक बच्ची को कुछ समय पहले जन्म दिया है। इस महिला ने अपनी इस बच्ची का नाम “अल्‍फोन्सिया” रखा है। फैनी ने बताया कि इस बच्ची के जन्म से पहले उसके कई बार गर्भपात हो चुके थे। आगे वह कहती है कि “अल्ट्रासाउंड की फोटो में जीसस का चेहरा दिखने से पहले वे उसके सपने में भी आये थे।”

2Image Source: http://images.patrika.com/

महिला का कहना है कि अल्ट्रासाउंड के फोटो में बच्चे के अलावा एक काली छाया भी दिख रही थी, जिसके सिर और दाढ़ी के बाल काफी लंबे थे। महिला ने कहा कि मुझे ईश्वर पर पूरा भरोसा है। उन्होंने मुझे गर्भावस्था के दौरान भी कई संकेत दिए थे। फैनी अपने अल्ट्रासाउंड के बारे में बताते हुए कहती हैं कि उसकी अल्ट्रासाउंड कराने की कोई योजना नहीं थी, पर उसका केस काफी जटिल होने के कारण ऐसा करना पड़ा। जिसमें उसे जीसस का चेहरा दिखा।

To Top