खूबसूरती की मल्लिका श्रुति हासन को जन्मदिन की शुभकामनाएं

0
545

जाने माने फिल्म अभिनेता कमल हासन और अभिनेत्री सारिका ठाकुर की बेटियों को भला कौन नहीं जानता। कमल हासन और सारिका की बड़ी बेटी श्रुति हासन का आज जन्मदिन है। श्रुति अपनी खूबसूरती और बेहतरीन अभिनय के लिए हमेशा चर्चा में रहती हैं। ‘वाहगजब.कॉम’ श्रुति को उनके जन्मदिन के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देता है।

जाने-माने-फिल्म-अभिनेता-कमल-हासन-और-अभिनेत्री-सारिका-ठाकुर-की-बेटियोंImage Source : http://getlatestwallpapers.com/

28 जनवरी 1986 को चेन्नई में एक खूबसूरत परिवार में उनका जन्म हुआ और उनकी पढ़ाई की शुरूआत भी इसी जगह से हुई। चेन्नई के अबाकस मांटेसरी स्कूल में पढ़ाई करने के बाद वह आगे की पढ़ाई पूरी करने के लिए मुंबई आ गईं। यहां उन्होंने सेंट एंड्रूयूज कॉलेज से साइकोलॉजी की शिक्षा ग्रहण की।

आपको यह जानकर हैरानी होगी कि श्रुति हासन एक सुपरस्टार होने के साथ-साथ सिंगर व म्यूजिक कंपोजर भी हैं। इसके अलावा इनके कुछ और शौक भी हैं। वह जूते, चप्पलों की नई-नई डिजाइनों का कलेक्शन कर उन्हें पहनती हैं। श्रुति के अनुसार जैसे-जैसे वो पैसा कमाती जायेंगी, वैसे-वैसे उनके जूते चप्पलों के कलेक्शन बढ़ते जाएंगे।

आपको-यह-जानकर-हैरानी-होगी-कि-श्रुति-हासन-एक-सुपरस्टारImage Source :http://image.indiaopines.com/

श्रुति हसन को गाने का शौक बचपन से ही था। मात्र 6 साल की उम्र में उन्होंने अपने पिता की फिल्म थोवर में गाना गाकर सबको चौंका दिया था। वो जितनी सुंदर हैं, उतनी सुरीली भी हैं। इसके साथ ही वो एक प्रशिक्षित डांसर भी हैं।

श्रुति हासन कभी नहीं चाहती थीं कि उनकी पहचान अपने पिता के नाम से जानी जाये। इसके लिए उन्होंने स्कूल के समय में ही अपना नाम बदलकर पूजा राम चंद्रन रख लिया था और इसी नाम से वह जानी भी जाती थीं। बॉलीवुड में अपने करियर की शुरूआत श्रुति ने वर्ष 2000 में प्रदर्शित फिल्म ‘हे राम’ से की थी। इस फिल्म में श्रुति ने कैमियो किया था। इसके बाद श्रुति ने कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय किया।

श्रुति-हासन-कभी-नहीं-चाहती-थीं-कि-उनकी-पहचान-अपने-पिताImage Source :http://getlatestwallpapers.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here