_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

राज 4 में दिखेगी इमरान हाशमी की दमदार भूमिका

इमरान हाशमी राज के नए सिक्वल में भी नजर आएंगे। इस फिल्म के पहले आए सिक्वल में इमरान ने अपने बेहतर अभिनय का परिचय दिया था। इस फिल्म की शूटिंग जल्द ही शुरू की जाने वाली है। वहीं, इस फिल्म के किरदार में फिट बैठने के लिए इमरान हाशमी को विशेष ट्रेनिंग लेने की आवश्यकता है, जिसके लिए उन्हें वॉयस मॉडुलेशन की वर्कशॉप लेनी होगी।

बॉलीवुड में इमरान हाशमी अपने काम से अपने प्रंशसकों की लंबी लिस्ट तैयार कर चुके हैं। राज फिल्म में पहले भी इमरान हाशमी देखे जा चुके हैं। इस कारण भी उन्हें राज के नए सिक्वल के लिए साइन कर लिया गया है। फिलहाल इमरान अभी क्रिकेटर अजहरुद्दीन की जिंदगी पर बन रही फिल्म में काम कर रहे हैं। राज फिल्म का नया सिक्वल विक्रम भट्ट निर्देशित कर रहे हैं। राज में इमरान हाशमी को काफी चुनौतीपूर्ण रोल अदा करना है। इस फिल्म की मांग के अनुसार इमरान हाशमी को अपनी वॉयस पर काम करना है। इसके लिए इमरान हाशमी को वॉयस मॉडुलेशन की प्रोफेशनल क्लास लेनी होगी। दरअसल फिल्म में वो एक वैमपायर का किरदार निभा रहे हैं। इसके लिए विशेष वॉइस टोन की जरूरत है।

1Image Source: http://www.indicine.com/

इस फिल्म में इमरान का किरदार किसी आदमी का नहीं है। इसी कारण इमरान हाशमी भी नहीं चाहते हैं कि उनकी आवाज अन्य फिल्मों की ही तरह लगे। इसके लिए वह वॉइस मॉडुलेशन के कोच से पूरी ट्रेनिंग लेंगे। इतना ही नहीं फिल्म की जब डबिंग की जाएगी तो भी वह वॉयस एक्सपर्ट्स की मदद लेंगे।

Most Popular

To Top