_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/03/","Post":"http://wahgazab.com/peope-get-trained-for-suicide-and-they-sleep-in-the-graves-before-death/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/every-wish-granted-here-at-this-temple-after-hitting-a-stone/6-24/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपने ही हॉट वीडियो को पूनम पाण्डेय ने क्यों बताया बेतुका ?

अक्सर चर्चा में रहने वाली मॉडल और अभिनेत्री पूनम पाण्डेय ने क्रिसमस के अवसर पर अपना एक हॉट वीडियो खास अंदाज़ में सोशल मीडिया पर जारी किया था। पूनम के इस वीडियो को दर्शकों का खासा प्यार मिला, पर अब पूनम खुद के डाले हुए इस वीडियो को बेतुका बता रही हैं।

गौरतलब है कि पूनम अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं। सोशल मीडिया की बात करें तो टि्वटर पर उनके 7,18,057 लोग प्रशंसक हैं, जो निरंतर बढ़ते ही जा रहे हैं। यही नहीं क्रिसमस वाली रात डाली गई उनकी एक वीडियो को अब तक 10 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। पूनम पाण्डेय का कहना है कि उनके हर वीडियो पर अच्छे हिट्स मिलते रहे हैं और उनको अच्छा लगता है कि लोग उनका 47 सेकेण्ड का वीडियो अपलोड करते हैं, पर क्रिसमस वाली रात का उनका वीडियो बेतुका है।

poonam-pandeyImage Source:

पूनम के इस बयान के कारण ही उनके प्रशंसक यह नहीं समझ पा रहे हैं कि जब पूनम यह स्वीकार करती हैं कि सोशल मीडिया पर उनको काफी प्यार मिलता है और उनका हर वीडियो भी अच्छे से उनके प्रशंसक देखते हैं तो वह अपने इस वीडियो को आखिर “बेतुका” क्यों कह रही हैं। पूनम कहती हैं कि वह स्टुपिड हैं, पर उनको अपने प्रशंसकों से मिले इतने प्यार को देख कर बहुत अच्छा लगता है।

आगे पूनम ने कहा कि मुझे कभी पता नहीं था कि इस वीडियो पर मुझे इतनी प्रतिक्रियाएं मिलेंगी क्योंकि यह एक बेतुका वीडियो था। पूनम का कहना है कि उन्होंने यह वीडियो सिर्फ मज़ाक में बनाया था। उनको नहीं पता था कि यह वीडियो वायरल हो जाएगा। खैर जो भी हो पूनम का क्रिसमस पर अपलोड किया वीडियो काफी फेमस हुआ था। अब बात चली है तो दूर तक जाएगी ही।

Most Popular

To Top