_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/07/","Post":"http://wahgazab.com/the-secret-behind-the-birth-of-lord-shiva-and-his-parents/","Page":"http://wahgazab.com/form/","Attachment":"http://wahgazab.com/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/girl-jumped-from-18th-floore-and-still-alive/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मस्तीजादे पर सेंसर बोर्ड क्यों दिखा इतना मेहरबान ?

बॉलीवुड के ज्यादातर लोग सेंसर बोर्ड को लेकर सिर्फ इसलिए परेशान रहते हैं कि कहीं उनकी फिल्म सेंसर बोर्ड को पसंद नहीं आई तो क्या होगा। सेंसर बोर्ड को समझ पाना मुश्किल ही नहीं, नामुमकिन है। एक तरफ तो जहां सेंसर बोर्ड जेम्‍स बांड की फिल्म ‘स्‍पेक्‍टर’ के एक किसिंग सीन तक पर अपनी कैंची चलाए बिना नहीं मानता है, वहीं सनी लियोनी की आगामी फिल्म ‘मस्तीजादे’ को सेंसर बोर्ड ‘ए’ सर्टिफिकेट दे देता है। ऐसे में सोचने वाली बात यह है कि क्या सेंसर बोर्ड भी सनी की इस मस्ती के आगे पिघल गया है? आखिर वो क्या कारण है जिस वजह से सेंसर बोर्ड ने मस्तीजादे पर इतनी मेहरबानी दिखाई?

sunny leone mastizaade1Image Source: http://www.moviescelebrities.com/

खैर बात चाहे जो भी हो, बहरहाल सनी लियोनी की फिल्म मस्तीजादे को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी दे दी है। जिससे डायरेक्‍टर मिलाफ जावेरी, अभिनेत्री सनी लियोनी सहित फिल्म की स्टार कास्ट काफी खुश है। सनी लियोनी का मानना है कि मस्तीजादे के लिए सेंसर बोर्ड ने उनके पक्ष में काम किया है। वहीं, फिल्म के डायरेक्‍टर मिलाफ जावेरी भी इससे काफी खुश हैं। मिलाफ का कहना है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्‍य नहीं है जिसे सेंसर बोर्ड के सदस्‍यों ने काटा हो। मैं उनका शुक्रगुजार हूं कि बोर्ड मानता है कि यह फिल्‍म वयस्‍कों के लिए बनी है। उन्होंने कहा कि फिल्म पर सेंसर बोर्ड की कैंची न चलने कारण लोगों को ‘ग्रैंड मस्ती’ जैसी फिल्म पसंद आती है और लोग ऐसी फिल्में देखना भी चाहते हैं। यदि ‘मस्ती’ पर कैंची चली होती, तो इसे बनाने की कोई वजह नहीं होती।

sunny leone mastizaadeImage Source: https://s.yimg.com

गौरतलब है कि सेक्स कॉमेडी फिल्म मस्तीजादे इस साल तकरीबन छह महीने तक सेंसर बोर्ड ने रोक रखी थी। सेंसर बोर्ड से मिले ‘ए’ सर्टिफिकेट के बाद अब यह फिल्म 2016 में पर्दे पर आएगी। फिल्म में सनी डबल रोल में दिखेंगी। उनके अलावा फिल्म में तुषार कपूर भी मुख्य भूमिका निभाएंगे।

Most Popular

Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics
To Top
Latest Hindi Songs Lyrics
Latest Punjabi Songs Lyrics
Latest HIndi Movies Songs Lyrics