लड़कियों का दिमाग बाथरूम में भी नहीं रहता शांत, सोचती हैं ये अजीबोगरीब बातें

बाथरूम, जिसके बारे में कहा जाता है कि इंसान को सबसे ज्यादा सुकून यहां पर मिलता है। इस वक्त पर हर इंसान एकदम शांत होता है। ना तो उसे किसी तरह की टेंशन होती है ना कोई भय, लेकिन अगर आज हम कहें की लड़कियों को बाथरूम में भी शांति नहीं होती है तो आपको शायद हमारी बातों पर यकिन नहीं होगा, लेकिन यह सच है की लड़कियों का दिमाग बाथरूम में भी चलता रहता है। ऐसे में आप जरूर सोच रहे होंगे कि आखिर लड़कियां बाथरूम में क्या सोचती हैं। तो आज हम आपके लिए इस सवाल का जवाब लेकर आए हैं। जिसको जानने के बाद आप हंसते हंसते लोट-पोट भी हो सकते हैं कि लड़कियां बाथरूम में ये सब भी सोचती हैं।

आपने अब तक सुना होगा की हमारे देश में कई ऐसे लोग है। जो बाथरूम सिंगर होते हैं। ऐसे में लड़कियां भी कुछ कम नहीं होती। लड़कियों को बाथरूम में गाना गाने के बाद ऐसा लगता है वह प्रैक्टिस करें तो काफी अच्छा गा सकती है। ऐसे वक्त में आपको जानकर हंसी आएगी की वह अपने आपको काफी अच्छी सिंगर समझने लगती हैं।

What women think in the washroom 1Image Source:

जब लड़कियां बाथरूम में नहाने के लिए जाती है तो काफी देर तक वह अपने बालों को धोने को लेकर ही अपने से बात करती रहती है कि आज धोने चाहिए या नहीं। उसके बाद उनकी पानी से बहस शुरू हो जाती है की वह इतना ठंडा कैसे या गर्म कैसे है। अब वह इससे कैसे नहाएं। या फिर नहाना तो पड़ेगा ही। वहीं वह सोचती रहती है की बालों को धोए हुए कितना वक्त हो गया अब कंडिश्नर लगाए या थोड़ी देर और रुकना चाहिए।

What women think in the washroom 2Image Source:

नहाते वक्त या बाल धोने के बाद बालों का थोड़ा बहुत गिरना लाजमी है लेकिन ऐसे में लड़कियां देखा जाता है कि फर्श पर अपने टूटे बालों को देखकर परेशान हो जाती है और सोचने लगती हैं कि कहीं वह गंजी ना हो जाएं। इस दौरान उनके मन में अपने ब्वायफ्रेंड को बुलाने तक के ख्याल भी चलते हैं की उसे बुला लुं जब तक वह आएगा वह नहाकर तैयार भी हो जाएंगी। साथ ही वह उसके साथ जाने के लिए पहनने वाले कपड़ों तक को लेकर भी नहाते वक्त परेशान रहती है की आज उसे जब बुलाना था तो पैरों पर शेव नहाने से पहले कर लेनी चाहिए थी।

Woman Takes BathImage Source:

वहीं आपको जानकर थोड़ा हैरानी होगी कि वह तैयार होते वक्त अपने आपको शीशे में देखते हुए ये सोचने लगती है कि उनका शरीर कितना बेडोल है। अगर ऐसे उसमें उनका ब्वायफ्रेड उसे देख ले तो वह क्या सोचेंगा। उसे अब एक्सरसाइज के बारे में सोचना चाहिए। साथ ही वह नहाने के बाद बॉडीवॉश की खूशबू को भी फील करती है कि उसकी ये खूशबू कितनी शानदार है।

To Top