_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनी बेटियों के काम पर क्या है एक्ट्रेस सारिका की राय

अपने समय की मशहूर अभिनेत्री सारिका ने कहा है कि उन्हें अपनी दोनों बेटियों पर गर्व है। वह अपनी बेटियों के किये गए काम पर गौरवान्वित महसूस करती हैं। सारिका ने कहा वह अपनी बेटियों पर सख्ती नहीं जतातीं क्योंकि वह दोनों अपने काम के लिए काफी जिम्मेदार हैं। वह इंडस्ट्री में मुझसे ज्यादा अच्छा काम कर रही हैं, इसलिए मझे उन पर गर्व महसूस होता है।

सारिका ने कहा कि उनकी बेटियों ने अच्छे लोगों के साथ अपने करियर की शुरूआत की है। वह दोनों मुझसे ज्यादा आगे हैं। उनकी उम्र में मैं इतना सब कुछ नहीं पा सकी थी। सारिका ने कहा कि जब भी उनकी बेटियों को उनके मार्गदर्शन की जरूरत होती है, वह हमेशा उनकी मदद के लिए तैयार रहती हैं।

shruti aksharaImage Source:

श्रुति हासन पिछले काफी समय से टॉलीवुड और बॉलीवुड में काम कर रही हैं। उन्होंने एक बाल कलाकार के तौर पर इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरूआत की थी। बॉलीवुड में उन्होंने अपने करियर की शुरूआत फिल्म लक से की थी। श्रुति ने रमैया-वस्तावैया, गब्बर इस बैक और वेलकम-2 जैसी सफल बॉलीवुड फिल्मों में अहम भूमिकाएं निभाई हैं। श्रुति के काम को बॉलीवुड में काफी पसन्द भी किया जा रहा है।

इसके अलावा उनकी छोटी बहन अक्षरा हासन ने फिल्म शमिताभ से बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन के साथ अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत की है। इससे पहले उन्होंने फिल्मों में सहायक निर्देशक के तौर पर भी काम किया है। श्रुति हासन और अक्षरा हासन दोनों को ही दर्शकों ने उनके काम के लिए काफी पसंद किया है। उन दोनों के अभिनय की काफी तारीफ की जाती है।

shruti-akshara-haasanImage Source:

Most Popular

To Top