बड़ा अजीब है इन युवओं का शौक

0
677

आज कल हर कोई खबरों में बने रहने के लिए क्या कुछ करने को तैयार नहीं है। इंसान सनक के कारण कुछ भी करने को तैयार हो जाता है। कई लोग अपनी सेल्फी के कारण भी सुर्खियों में रहते हैं, उन्हीं से जुड़ी हुई है हमारी आज की खबर। इन जाबांजों को ऊंचाई या हाइट से कोई डर नहीं लगता, एक सेल्फी के लिए यह युवक सैकड़ों मीटर के ऊंचे टावर्स पर चढ़ने को भी तैयार हो जाते हैं। इस फोटोग्राफी मूवमेंट को उन्होंने रूफटॉपिंग का नाम दिया है।

Weird hobbies of these youths 1Image Source:

ऊंची ऊंची टॉवर्स पर चढ़ने के बाद यह जाबाज वहां पर लटक कर सेल्फी लेते हैं। यह लोग बिना किसी को बताए टॉवर्स पर चढ़ते हैं और फिर वहां पहुंचकर स्टंट को अंजाम देते हैं। उन्हें अपनी जान की भी कोई परवाह नहीं होती, उनके दिमाग में तब सिर्फ सेल्फी लेने की सनक होती है।

Weird hobbies of these youths 2Image Source:

हॉन्गकॉन्ग में इसी तरह 3 लोगों ने स्काईस्कै्रपर पर चढ़कर सेल्फी खींची और तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया। रूफटॉपर एलेक्जेंडर रेमनेव ने भी कई ऐसी सेल्फी ली हैं। इन्होंने नानजिंग जिफेंग टॉवर पर चढ़कर भी सेल्फी ली हैं। बता दें कि यह सेल्फी आजकल सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इनसे प्रेरित होकर कई लोग ऐसा करने को तैयार होते हैं, जिससे उनकी जान खतरे में पड़ सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here