किसान के बेटे की शादी का कार्ड आज सबके लिए बन गया सुर्खियों की वजह, जानें क्यों

शादी का कार्ड

आपने आज तक कई तरह की अजब-गजब शादियों के किस्सों के बारे में सुना होगा, लेकिन आज हम आपको अपने ही देश के एक किसान के बेटे की शादी के बारे में बताने जा रहें हैं। इस किसान ने अपने बेटे की शादी का कार्ड कुछ इस अंदाज से बनाया, जिसकी वजह से यह शादी का कार्ड आज सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। चलिए जानते है कि आखिर किसान ने इस कार्ड में ऐसा क्या लिखवाया था।

शादी का कार्डImage Source:

आज तक हमने आपको शादी के कई किस्सों के बारे में बताया है, लेकिन आज हम आपको शादि से जुड़े कुछ अलग ही मामले को बताने जा रहें हैं। यह मामला जुड़ा हैं बलियापुर के एक गांव से, इस गांव के किसान कैलाश प्रसाद के बेटे की शादी 23 जून को होने वाली है। इस शादी का निमंत्रण सभी को देने के लिए कैलाश ने भी शादी के कार्ड ही छपवाए हैं। लेकिन इस निमंत्रण पत्र में कैलाश ने एक ऐसा शोलगन लिखवाया है, जिसके कारण यह शादी का कार्ड आज सुर्खियों की वजह बन गया है। आपको बता दें कि उन्होंने इस शादी के कार्ड में लिखावाया है कि ‘शराब पीकर बारात में आना सख्त मना है’। आज कल शादी बारातों में शराब पीने का चलन जोरों पर है और कई बार लोग शराब के नशे में ही शादी के माहौल में आपस में लड़कर खुशी के माहौल को खराब कर देते हैं। अपने बेटे की शादी की खुशी के पल को खुशनुमा बनाए रखने के लिए व समाज को एक सकारात्मक संदेश देने के लिए कैलाश ने इस तरह की पहल की है।

कैलाश का कहना है कि कार्ड में इस तरह का संदेश देखने के बाद कई रिश्तेदार उनसे गुस्सा हो गए हैं। वहीं कई ने तो शादी में न आने तक की बात कह दी हैं। लेकिन दूसरी ओर कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने इस पहल की सराहना भी की हैं। फिलहाल जो भी हो कैलाश के बेटे की शादी का यह कार्ड आज कल सोशल मीडिया में छाया हुआ है।

To Top