_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

छोटे पर्दे की सबसे आदर्श बहू पार्वती को जन्मदिन की शुभकामनाएं

अगर कभी भी टीवी सीरियल्स की आदर्श बहुओं में सबसे बेस्ट बहू की मिसाल दी जाएगी तो जाहिर सी बात है कि लोगों की जुबान पर सबसे पहले पार्वती का नाम आएगा। “कहानी घर-घर की” सीरियल से अपने करियर कि शुरूआत करने वाली पार्वती उर्फ साक्षी तंवर का आज बर्थ-डे है। 12 जनवरी 1973 को राजस्थान के अलवर में जन्मी साक्षी आज 43 साल की हो गई हैं।

टीवी की सबसे पॉपुलर बहुओं में शुमार अभिनेत्री साक्षी तंवर ने अपने करियर की शुरूआत वैसे तो 1990 में टीवी के एक कार्यक्रम में एंकर के रूप में की थी। जिसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियल्स में काम किया, लेकिन उनके करियर को असली उड़ान “कहानी घर-घर की” सीरियल से मिली। जिसमें उन्होंने पार्वती अग्रवाल बन एक आदर्श बहू का किरदार निभाया। यह सीरियल 8 साल तक लोगों को इंटरटेन करता रहा। इसके अलावा साक्षी ने देवी, बालिका वधु और क्राइम पेट्रोल जैसे शो में भी अभिनय किया है।

Sakshi TanwarImage Source:

वैसे छोटे पर्दे की इस मशहूर अभिनेत्री ने कई फिल्मों में भी काम किया है। आप सनी देओल स्टारर फिल्म मोहल्ला अस्सी में इन्हें देख चुके हैं। वह जल्द ही आमिर खान की फिल्म ‘दंगल’ में भी दिखाई देने वाली हैं। आपको साक्षी के बारे में एक सबसे खास बात जानकर हैरानी होगी कि वह बेशक आज 43 साल की हो चुकी हैं, लेकिन अभी तक उन्हें अपने सपनों के राजकुमार का इंतजार है। टीवी की बेशक वह सबसे आदर्श और पॉपुलर बहू हों, लेकिन वह अभी तक असल जिंदगी में सिंगल हैं। हालांकि उनके लिंकअप्स और शादी से जुड़ी खबरें तो कई बार सुर्खियों में आई हैं, लेकिन बाद में वह सब महज अफवाहें निकलीं।

Most Popular

To Top