_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/05/","Post":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-why-queen-elizabeth-always-wear-skirt/elizabeth-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/3a902aaf57ef68cf66153b03deae219a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वायरल वीडियो में देखिये एक ऐसे व्यक्ति को जो बन चुका है वैंपायर

वायरल वीडियो

क्या कोई व्यक्ति अचानक ही वैंपायर यानि पिशाच बन सकता है। शायद नहीं लेकिन कुछ दिन पहले ऐसी घटना सामने आई है। जिसमें एक व्यक्ति वैंपायर बन गया है। आपने अब तक वैंपायर की कई कहानियां सुनी ही होंगी। इसके अलावा वैंपायर के ऊपर बनी कई हॉलीवुड मूवीज भी आपने देखी ही होंगी। लेकिन क्या आपने असल जीवन में कभी वैंपायर देखा है। आपने शायद कभी नहीं देखा होगा। आज हम आपको असल जिंदगी के एक वैंपायर से मिलवा रहें हैं। इस वैंपायर का नाम है “रिचर्ड हरनैनडेज” जो की अमेरिका के निवासी हैं। आपको सबसे पहले बता दें की रिचर्ड हरनैनडेज ने अपना लिंग परिवर्तन करा डाला था और वे अब “ईवा टिमेट मेडूसा” नामक लड़की के नाम से जाने जाते हैं।

वायरल वीडियोImage source:

ईवा टिमेट मेडूसा ने अपनी दर्नाक कई सर्जरीज कराई और खुद को एक वैंपायर लेडी में बदल लिया। उन्होंने सर्जरी की सहायता से अपनी आंखों तथा दांतों के आकर बदलवा डालें तथा साथ ही अपने कान तथा नाक को भी चेहरे से हटवा डाला। इसके अलावा उन्होंने अपनी जीब को भी 2 भागों में कटवा डाला और आंखों के सफ़ेद हिस्से ही हरा करवा डाला। ईवा ने सर्जरी से अपने माथे पर 2 सींग भी लगवाए हैं तथा अपने पूरे शरीर पर टेटू भी बनवाये हैं। इस प्रकार से पुरुष से स्त्री बनी यह महिला अब ड्रैकुला अथवा वैम्पायर बन चुकी हैं। वर्तमान में सोशल मीडिया पर इनका वायरल वीडियो खूब शेयर किया जा रहा है। आप भी देखिये इस वायरल वीडियो को और जानिये ईवा के बारे में।

video source: 
To Top