_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

वायरल वीडियो में देखिये कालेज में किया गया मर्डर, आपका दिल दहल जायेगा

वायरल वीडियो

स्कूल कालेजों में पढ़ाई कम और आपराधिक घटनाएं ज्यादा बढ़ रही हैं हालही में मध्य प्रदेश के टीआरएस कालेज से एक ऐसी खबर सामने आई है की छात्रों को कालेज जानें से अब डर लगने लगा है। असल में यहां पर एक छात्र की गुंडों ने गोली मारकर ह्त्या कर दी है। इस हत्या का वीडियो कालेज कैम्पस में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। वीडियो के आधार पर अब पुलिस आरोपी छात्र को ढूंढ रही है। मृतक छात्र का नाम नितिन सिंह गहरवार है। ख़बरों के अनुसार 22 मार्च को इसी कालेज मे पढ़ने वाली एक छात्रा के साथ किसी ने छेड़छाड़ कर दी थी।

आरोपी छात्र को सबक सिखाने के लिए छात्रा ने अपने बॉयफ्रेंड को कालेज कैम्पस में बुलाया। कालेज कैम्पस में आरोपी छात्र तथा लड़की के बॉयफ्रेंड के गुट के बेच झगड़ा हो गया और इन दोनों के बीच में झगड़ा ख़त्म कराने के लिए जब नितिन पंहुचा तो खींचातानी में गोली चल गई जो नितिन के सीने में लग गई थी। नितिन को संजय गांधी अस्पताल में ले जाय गया। जहां उसकों मृत घोषित कर दिया। इस प्रकार से लड़की के विवाद में एक छात्र की जान चली गई। इस हत्या का वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग हत्यारें को पकड़ने के लिए अपने विचार शेयर कर रहें हैं। आप भी इस वीडियो को यहां देख सकते हैं।

Video source:
To Top