_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/04/","Post":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/grooms-asks-dowry-in-the-nikah-and-bride-refuses-to-marry-him/2-370/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

विराट कोहली अब बुजुर्गों की करेंगे देखभाल

आज के समय में चकाचौंध भरी जिंदगी की दौड़ में कुछ स्वार्थी लोग अपनों को बोझ समझ कर पीछे छोड़ जाते हैं, जिससे मजबूर हो कर ये बुजुर्ग या तो सड़कों के किनारे अपना गुजर बसर करते हैं या फिर किसी आश्रम में छोड़ दिये जाते हैं। जहां वे अपनी भूली बिसरी यादों के साथ जीने को मजबूर होते हैं। अक्सर बुढ़ापा लोगों को काफी मजबूर कर देता है। कुछ ऐसे ही लोगों का हाल जानने के लिये इनके बीच पहुंचे क्रिकेटर विराट कोहली, जिन्हें देख बुजुर्गों की नीरस आंखों ने सब कुछ बयां कर दिया।

2016_4image_15_32_247610044virat2-llImage Source :http://static.punjabkesari.in/

विराट कोहली बुजुर्गों का हाल जानने के लिये पुणे के ओल्ड एज होम आभालमाया पहुंचे और यहां के लोगों का हाल चाल जाना। जिससे उन्हें काफी दुखद अहसास हुआ और उन्होंने उन सभी लोगों की मदद करने का वादा किया। उन्होंने कहा कि अपने फाउंडेशन के जरिए वह ओल्ड एज होम आभालमाया की भरपूर मदद करेंगे। विराट को यहां के लोगों से मिलकर काफी अपनेपन का एहसास हुआ, जिसके चलते वो काफी देर तक इन सभी लोगों के बीच रहे।

2016_4image_15_32_321086044virat3-llImage Source :http://static.punjabkesari.in/

विराट ने यहां पर बुजुर्गों से बातचीत के दौरान कहा कि इन बुजुर्ग लोगों को सब सुविधायें देने के बावजूद भी ये अपने आप को अकेला महसूस करते हैं। उन्होंने कहा कि ये हर सदस्य की जिम्मेदारी है कि अपने घर की पुरानी नींव को संभाल कर रखें, उनकी देखभाल करें। तभी तो हमारी आने वाली पीढ़ी को मजबूती मिलेगी। जिन्हें बोझ समझ लोग अकेला छोड़ जाते हैं। यह काफी गलत है।

Most Popular

To Top