क्या हुआ जब स्कूल में देखा गया भूत

यूं तो भूत देखे जाने की बहुत सी घटनाएं आपने सुनी होंगी, पर क्या आप किसी ऐसी घटना के बारे में जानते हैं जिसमें किसी स्कूल में शिक्षकों और छात्रों ने भूत देखा हो? यदि नहीं तो हम आपको बताते हैं एक ऐसी ही घटना के बारे में।

क्या है मामला –

असल में मलेशिया के एक स्कूल में शिक्षकों और छात्रों ने भूत को देखने का दावा किया है। इससे वहां पर काफी दशहत का माहौल बन गया है। जिसके चलते अब स्कूल को बंद करने का फैसला लिया गया है। इस स्कूल का नाम “एसकेएम पेंग्कालन चेपा -2” है और यह कोटा भरू नामक शहर में है। इस स्कूल में भूत दिखने के अब तक 3 मामले आ चुके हैं और इसलिए अब से इसे ना खोले जाने का फैसला बीते गुरुवार को लिया गया है। यह स्कूल और इसके बंद होने की ख़बरें अब इंटरनेशनल मीडिया का हिस्सा बन चुकी हैं।

'Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

स्कूल की प्रिन्सिपल सिती हवा मत का कहना है कि ‘टीचर और स्टूडेंट्स

लगातार एक ब्लैक फिगर देखने का दावा कर रहे हैं। बुधवार तक 50 छात्र और 11 शिक्षकों ने ऐसा अनुभव होने का दावा किया। कुछ छात्रों ने कैंटीन, हॉल, क्लास रूम में भुतहा तस्वीर दिखने का दावा किया।’ स्थानीय लोगों का भी कहना यही है कि भूत का खौफ लोगों में काफी बढ़ चुका है।

ghost1_1461309749Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

जानकारी के लिए आपको बता दें कि स्कूल में लगभग 1044 स्टूडेंट्स और 84 टीचर्स हैं। रविवार के दिन कुछ स्कॉलर्स और इस्लामिक ट्रेडिशनल एक्सपर्ट को बुला कर इस परेशानी से छुटकारा पाने का प्रयास किया गया, लेकिन इसके बाद भी समस्या वही की वही रही और लोग अभी भी दहशत में हैं।

To Top