फुटबॉलर सुनील छेत्री की अपील के समर्थन में कोहली व सचिन ने भी की लोगों से गुजारिश

सुनील छेत्री

इस बात से तो हर कोई परिचित है कि भारत में लोगों के बीच क्रिकेट को लेकर कितना क्रेज है। मगर अब धीरे धीरे लोगों में फुटबॉल को लेकर भी उत्सुकता बढ़ती जा रही है। बीते कुछ समय में जिस प्रकार देश में फुटबॉल को प्रमोट किया गया है उसके बाद से लोगों के बीच फुटबॉल प्रति खासा चाह उत्पन्न हो गया है। इन दिनों भारत में फुटबॉल का इंटरकॉन्टिनेंटल कप खेला जा रहा है। मगर बहुत कम लोग है जिन्हें इस बारे में पता है। जिस वजह से मै के दौरान स्टेडियम कुछ खास दर्शक देखने को नही मिलते हैं। इसी वजह से भारतीय फुटबॉल स्टार सुनील छेत्री ने सोशल मीडिया के माध्यम से देश के लोगों से उन्हें सपोर्ट करने की गुजारिश की है।

स्टेडियम आकर चाहे गालियां दो पर प्लीज आओ –

आने वाली 1 जून को भारत और चीन के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल कप का पहला मुकाबला खेला गया था। इस मैच में भारतीय टीम ने शानदार जीत हासिल की, मगर फिर भी उनकी हौंसला अफजाई के लिए 1000 लोग भी नही पहुंचे। यह देख टीम का मनोबल भी काफी गिर गया। इसके चलते बीती 2 जून को भारतीय कप्तान सुनील छेत्री ने दर्शकों से अपील की कि वह सब चाहे स्टेडियम में आकर उन्हें गालियां दे, मगर स्टेडियम में जरुर आए। उन्होंने कहा कि वह सोशल मीडिया पर भड़ास निकालने से अच्छा यहां आकर हम पर चिल्लाएं।

कोहली और सचिन के किया समर्थन –

कोहली और सचिन के किया समर्थनImage source:

सुनील छेत्री की इस अपील के बाद लोगों ने उनके पोस्ट को जमकर शेयर किया और स्टेडियम में आने की बात कही। छेत्री की इस अपील को भारतीय क्रिकेटरों ने भी समर्थन दिया। इस कड़ी में क्रिकेट के महानतम बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी लोगों से अपील करते हुए कहा कि सभी फुटबाल मैच के लिए जरुर जाएं। जिसके नतीजतन 4 जून के मैच में स्टेडियम लोगों से खचाखच भरा दिखा। मैच के बाद छेत्री व उनकी टीम ने लोगों के समर्थन के लिए उनका धन्यवाद प्रकट किया

To Top