_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

विराट से जुड़ने का शानदार मौका देगा ‘विराट फैनबॉक्स’

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार और क्रिकेट जगत का चमकता सितारा विराट कोहली, जिसके फैंस की गिनती करना शायद हमारे लिए भी मुश्किल हो। विराट कोहली का उनके फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज नजर आता है। हमें उम्मीद है कि आप में से भी काफी लोग विराट कोहली के फैंस होंगे जो हमेशा विराट के साथ जुड़े रहना चाहते हैं, लेकिन ऐसा हो पाना मुमकिन नहीं हो पाता था। ऐसे में अब आपको जानकर खुशी होगी कि विराट ने अब अपने फैंस को अपने से जोड़ने के लिए ‘विराट फैनबॉक्स’ को लॉन्च किया है। जिसके जरिए उनके फैंस ऑनलाइन उनकी जिंदगी से जुड़े अच्छे अनुभवों में उनके साथ जुड़ सकते हैं।

Virat-fanbox

 

आपको बता दें कि कार्नरस्टोन स्पोर्ट और प्रिविप्लेक्स के साथ विराट कोहली की साझेदारी में तैयार किए गए इस ‘विराट फैनबॉक्स’ की कीमत 16,999 रुपए रखी गई है। यह अगले महीने मई के फर्स्ट वीक यानी कि पहले हफ्ते से ही उपलब्ध होना शुरू हो जाएगा। जिसके अंदर एक तो मोटो जी के टर्बो का न्यू वैरियंट होगा, जिसे विराट कोहली के मान-सम्मान में रेडी किया गया है। इस मोटो जी टर्बो में एक ‘विराट एम्ब्लेम’ भी लगा होगा। साथ ही इन फैनबॉक्स के अंदर आने वाले प्री इंस्टाल्ड ऐप के जरिए कोहली भी अपने फैंस के साथ जुड़े रह सकेंगे।

इसके अलावा इस बॉक्स में विराट का साइन किया हुआ एक मिनिएचर बैट मिलेगा। साथ ही ऐप की मदद से विराट के सोशल मीडिया की पोस्ट और स्टेटस की जानकारी भी उनके फैंस को तुरंत मिल जाया करेगी।

Virat-fanbox1Image Source :http://sports.haribhoomi.com/

इस फैनबॉक्स को लांच करते वक्त विराट कोहली ने कहा कि- “एक क्रिकेटर के तौर पर मैं अपने प्रशंसकों के प्यार और समर्थन का बेहद शुक्रगुजार हूं। विराट फैनबॉक्स प्रशंसकों को एक खास अनुभव देने का मेरा व्यक्तिगत प्रयास है। मैं उनसे बात करने के लिए, उन्हें करीब से जानने के लिए और उनसे ऑनलाइन या फिर वास्तविक जीवन में मिलने के लिए उत्साहित हूं।“

Virat-fanbox2Image Source :http://sth.india.com/

Most Popular

To Top