_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk/know-about-the-amazing-cow-which-requires-4-men-to-collect-milk-1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

डिनर डेट के बाद एक बार फिर साथ नजर आए अनुष्का और विराट

भारत के तमाम मशहूर सेलेब्रिटी कपल में से एक अनुष्का-विराट की जोड़ी है। इस लव स्टोरी की शुरुआत साल 2013 में हुई थी। तब ये जोड़ी एक शैम्पू के विज्ञापन में साथ नजर आई थी। लेकिन तब किसी ने नहीं सोचा था कि यहां से इनकी लव स्टोरी की शुरुआत होगी।

Virat-and-Anushka6-600x400Image Source :http://static.abplive.in/

इस लव स्टारी का सस्पेंस है जो खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है। कुछ समय पहले इस जोड़ी को डिनर डेट के दौरान देखा गया कुछ ही दिन पहले इनके एक फैन ने इनके साथ इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की थी। जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी है। इस जोड़ी को कई बार साथ देखा जा चुका है। कहीं डिनर डेट करते देखा जा चुका है, तो कभी अनुष्का उन्हें मैच में विराट को चियर करती हुई नजर आ चुकी है। हालांकि इस जोड़ी ने अभी तक अपनी रिलेशनशिप को मीडिया के सामने कबूला नहीं है। दोनों ही एक दूसरे को अच्छा दोस्त कहते है। गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बचपन के दोस्त है जो शायद कम लोग ही जानते होंगे। इसके साथ ही दोनों बचपन में साथ क्रिकेट खेला करते थे।

anushka_virat2_1464073263Image Source :http://i9.dainikbhaskar.com/

क्यो ये जोड़ी अपने रिश्ते को लो प्रोफाइल रखना चाहती है ?

विराट और अनुष्का को पब्लिकली साथ न देखे जाने पर तो यही साबित होता है कि ये कपल अपनी रिलेशनशिप को लो प्रोफाइल रखना चाहता है। आपको जान कर हैरानी होगी कि रविवार को बेंगलुरु में हुए मैच के दौरान अनुष्का बेंगलुरु ही थी। लेकिन वो क्रिकेट के मैदान पर नजर नहीं आई। इतना ही नहीं मैच के फौरन बाद विराट किसी से बात करते हुए नजर आए थे। इन सब वाकया से ये तो यह साफ होता है कि ये जोड़ी अपनी रिलेशनशिप सबके सामने लाने से कतरा रही है। लेकिन फैन उस दिन का जरुर इंतजार कर रहे है जब ये दोनों अपने रिश्ते को कबूलेंगे।

02fir32_650_050214105555Image Source :http://media2.intoday.in/

Most Popular

To Top