_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/special-tips-of-beetle-nut-to-resolve-your-problems/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/water-growing-in-this-tree-in-place-of-fruits-and-flowers/water-tree1/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मर्डर केस की इस साजिश को सुनकर आप भी हो जायेंगे हैरान

आज के समय में हत्या करना एक खेल सा बन गया है। एक दूसरे के प्रति जलन, द्वेष, आपसी लड़ाई के चलते लोग एक दूसरे के दुश्मन बन जाते हैं और मारने काटने पर उतारू हो उठते हैं। आपने हत्या में उपयोग किये जाने वाले तरीकों के बारे में तो सुना ही होगा कि लोग किस प्रकार के हथकंडे अपना कर किसी को मारने का काम करते हैं। जिसमें ज्यादातर गोली से, जहर या आग जैसी घटनायें ज्यादा ही सुनने को मिलती हैं। यदि कोई किसी को जहर देकर मारना चाहता है तो वो उसे खाने में या पीने में जहर मिलाकर ही मारने का प्रयास करता है, पर क्या आपने ऐसा कभी सुना है कि कोई इंसान हत्या करने के लिये अपने प्राइवेट पार्ट का भी इस्तेमाल कर सकता है। है ना चौंकाने वाली बात, पर ये बात बिल्कुल सत्य है। यह मामला है ब्राजील का, जिसमें अपने पति को मारने के लिये पत्नी ने अपने प्राइवेट पार्ट का उपयोग किया। अपने प्राइवेट पार्ट पर जहर रखकर पति को मारने की योजना तैयार की, पर वो भी नाकाम रही।

murder story1Image Source:

ब्राजील में रहने वाले 43 वर्षीय इस युवक की पत्नी ने अपने पति को मारने के लिये अपने वजाइना में काफी मात्रा में जहर रखा था। रोमांस के समय पति के नजदीक आने पर उसे अजीब प्रकार की बदबू का अनुभव हुआ। जिससे उसको कुछ अनहोनी के संकेत मिलने लगे। उसने तुरंत ही अपनी पत्नी को नजदीक के हॉस्पिटल ले जाकर उसका चेकअप कराया। जिससे बाद चौंकाने वाले तथ्य सामने आये। तफ्तीश में पत्नी ने इसे मर्डर प्लान बताकर सबको आश्चर्य में डाल दिया। जिसने भी इस बात को सुना दंग ही रह गया।

murder story2Image Source:

जांच रिपोर्ट्स जब सामने आई तो उसमें पता चला कि महिला ने अपने वजाइना में बड़ी मात्रा में जहर रखा था। वो अपने पति की जान लेकर खुद भी मर जाना चाहती थी। फिलहाल इस समय महिला हॉस्पिटल में भर्ती है जहां उसका इलाज चल रहा है और महिला का पति इस केस में आगे की कार्रवाई के बारे में सोच रहा है।

 

Most Popular

To Top