_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/05/","Post":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/female-lover-protests-in-front-of-the-groom-car-and-gets-married-in-flimy-style/8-18/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

विराट और अनुष्का के बीच दूरियों की यह थी वजह

भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी विराट कोहली और बॉलीवुड की हीरोइन अनुष्का शर्मा की लव स्टोरी अंजाम तक नहीं पहुंच पाई। इन दोनों के ब्रेकअप की यह वजह बताई जा रही थी कि विराट कोहली इसी वर्ष शादी करना चाहते हैं, जबकि अनुष्का ने विराट का यह प्रपोजल अपने कैरियर के कारण ठुकरा दिया था। वहीं, अब मीडिया में खबर आई है कि इस ब्रेकअप की वजह बॉलीवुड के दबंग खान हैं। सलमान खान के साथ काम करने के बाद से ही इन दोनों के रिश्तों में दूरियां आनी शुरू हो गई थीं।

1Image Source: http://static.abplive.in/

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा बीते दिनों तक हर प्रोग्राम में साथ ही दिखाई देते थे। दोनों ने अपने संबंधों की खबरों पर खुद ही मुहर लगा दी थी। आपको बता दें कि पिछले कुछ दिनों पहले विराट कोहली ने इस रिलेशनशिप को बढ़ाते हुए अनुष्का से इसी वर्ष शादी की पहल की थी, लेकिन अनुष्का शर्मा ने अपने कैरियर के कारण अभी शादी न करने का फैसला लिया। तभी से इन दोनों के रास्ते जुदा हो गए थे, लेकिन अब मीडिया में यह बात सामने आई है कि इस रिश्ते के टूटने की वजह कुछ और ही थी। दरअसल विराट कोहली श्रीलंका भारत के बीच फरवरी में होने वाले मैच में हिस्सा नहीं ले रहे थे। इसलिए वह यह समय अनुष्का शर्मा के साथ बिताना चाहते थे, लेकिन इस समय अनुष्का शर्मा फिल्म सुल्तान की शूटिंग के लिए डेट्स दे चुकी थीं। साथ ही विराट कोहली यह भी चाहते थे कि अनुष्का सलमान खान के साथ काम न करें, जबकि सलमान के साथ काम करना हर हीरोइन का सपना होता है। ऐसे में अनुष्का ने सलमान के साथ मूवी को स्वीकार कर लिया। जिस कारण से ही इनके रिश्ते में दरार आनी शुरू हो गई और दोनों का बाद में ब्रेकअप हो गया।

 

Most Popular

To Top