_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

लम्बी बीमारी के बाद अभिनेता विनोद खन्ना का स्वर्गवास, दीजिये अपनी श्रद्धांजलि

 

बॉलीवुड के प्रसिद्ध अभिनेता विनोद खन्ना का आज स्वर्गावास हो गया है| वे लम्बे समय से बीमारी से जूझ रहे थे। रिपोर्ट की मानें तो उनको कैंसर की बीमारी थी। 31 मार्च को विनोद खन्ना को मुंबई स्थित “सर एच एन रिलायंस फाउंडेशन” अस्पताल में दाखिल कराया गया और वहां उनकी तबियत में कुछ सुधार भी हुआ था। कुछ ही समय पहले उनकी एक तस्वीर भी वायरल हुई थी, जिसमें वे बेहद कमजोर लग रहे थे। आपको बता दें की विनोद खन्ना के बेटे राहुल खन्ना तथा अक्षय खन्ना दोनों ही वर्तमान में बॉलीवुड में सक्रिय हैं।

Image Source:

आपको हम यह भी जानकारी दे दें कि विनोद खन्ना एक अभिनेता होने के साथ-साथ गुरदासपुर के बीजेपी से सांसद भी हैं| वे 2016 में जब अपने संसदीय क्षेत्र का दौरा करने के लिए गए थे तब उन्होंने कबूल किया था कि वे 2010 से कैंसर से लड़ रहें हैं। उन्होंने अपनी बीमारी की बात सिर्फ अपनी पत्नी “कविता” को ही बता रखी थी ताकि उनकी बेटी श्रध्दा की पढ़ाई बाधित न हो और उसको किसी प्रकार का सद्मा न लगे। विनोद खन्ना ने अपने फ़िल्मी कैरियर की शुरुआत 1968 में फिल्म “मन का मीत” से की थी और उसके बाद उन्होंने लहू के दो रंग, कुर्बानी तथा दयावान जैसी सुपरहिट फ़िल्में बॉलीवुड को दी जिनमें उनके अभिनय की बहुत तारीफ हुई| उनकी आखरी फिल्म 2015 में आई शाहरुख़ खान की “दिलवाले” थी। आज उनके स्वर्गवासी होने पर “वाह गज़ब” टीम अपनी ओर से उन्हें श्रद्धांजलि देती है।

Most Popular

To Top