वरुण धवन फिर चुरा ले जाएंगे आलिया का दिल

0
418

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर और हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां में साथ स्क्रीन शेयर कर चुके वरुण धवन और आलिया भट्ट आजकल काफी खुश नजर आ रहे हैं। इनका खुश होना भी स्वभाविक है। दरअसल दोनों एक बार फिर फिल्म बद्रीनाथ की दुलहनियां में स्क्रीन पर रोमांस करते नजर आने वाले हैं। इस फिल्म के निर्देशक शशांक खेतान हैं, जिन्होंने वरुण आलिया के साथ हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां में भी काम किया है।

निर्देशक शशांक खेतान से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दर्शकों को हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां में वरुण आलिया की कैमिस्ट्री काफी पसंद आई थी, जिस कारण उन्होंने इस फिल्म को बनाने का मन बनाया है।

varunImage Source: http://www.hdpicswale.in/

फिल्म के टाइटल के लिए पहले प्रोडक्शन हाउस को कोई नाम नहीं सूझ रहा था, लेकिन अब इस फिल्म का नाम फाइनल हो गया है। शशांक खेतान की पहली फिल्म हम्प्टी शर्मा की दुलहनियां पंजाब और दिल्ली पर बेस्ड थी, लेकिन यह फिल्म उत्तर प्रदेश पर बेस्ड लव स्टोरी होगी। फिल्म की शूटिंग मई के पहले सप्ताह से शुरू होने के लिए तय की गई है।

हालांकि अभी फिल्म के मुख्य कलाकार वरुण धवन और आलिया भट्ट अपनी पिछली फिल्मों की शूटिंग खत्म कर इस फिल्म के शूट के लिए तैयार होंगे। अभी जहां एक ओर आलिया फिल्म कपूर एंड संस के प्रमोशन में व्यस्त हैं, तो वरुण धवन ढिशुम की शूटिंग कर रहे हैं।

varun aaliyaImage Source: https://i.ytimg.com/

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here