बस कीजिये यह छोटा का कार्य, फिर फ्री में मिलेगा पेट्रोल-डीजल

पेट्रोल-डीजल

आज के समय में पेट्रोल और डीजल आम लोगों के लिए बहुत महत्वपूर्ण हो चुक हैं। आज के समय में अंतराष्ट्रीय बाजार में कच्चे पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने के कारण हमारे बाजारों में मिलने वाले इन ईंधनों की कीमतें भी बढ़ती जा रही हैं इसलिए आम लोगों की जेब का बोझ भी बढ़ रहा है। दिल्ली में एक लीटर पेट्रोल के लिए आपको 70 तथा डीजल के लिए करीब 60 रूपए चुकाने पड़ते हैं। इसी बीच एक नया ऑफर बाजार में आया है। इस ऑफर के तहत आपको पेट्रोल डीजल मुफ्त में मिल सकता है। इस ऑफर का फायदा यदि आप भी उठाना चाहते हैं तो आपको एक छोटा सा कार्य करना होगा। यह कार्य होगा आपके पेट्रोल-डीजल का भुगतान करने के तरीके को तब्दील करके।

पेट्रोल-डीजलImage source:

आपको बता दें कि यह ऑफर मोबाइल वॉलेट “मोबिक्व‍िक”ने बाजार में शुरू किया है। इस ऑफर के तहत यदि आप तय समय सीमा के भीतर मोबिक्व‍िक के मोबाइल वॉलेट से भुगतान कर पेट्रोल या डीजल भरवाते हैं तो आपको सौ फीसदी तेल फ्री मिलेगा। इस ऑफर के लिए आपको कम से कम 10 रूपए का तेल भरवाना होगा इसमे आप अधिक से अधिक 100 रुपये का कैश बैक पा सकते हैं।

QR कोड को स्कैन करके आपको भुगतान करने पर कैश बैक मिलेगा। शाम को 6 से 9 बजे के बीच ही आपको यह कार्य करना होता है अतः आप ऐसा करके कैश बैक पा सकते हैं और पेट्रोल-डीजल को मुफ्त पा सकते हैं। 24 घंटे के अंदर आपको अपना कैश बैक मिल जाता है। इस प्रकार से आप अपनी बाइक तथा गाड़ी में फ्री में पेट्रोल तथा डीजल डलवा सकते हैं।

To Top