यह कैसी यूनिवर्सिटी! जहां प्रैक्टिकली सिखाए जाते है यौन आकर्षण बढ़ाने के तरीके

0
442

अक्सर यूनिवर्सिटीज में जब हमें कोई लेसन समझ नहीं आता है तो हमारे टीचर कोशिश करते हैं कि हमें वह चीज प्रैक्टिली करना सिखाए। प्रैक्टिल के द्वारा हमें वह लेसन आसानी से समझ आने लगता था, ठीक इसी तरह चीन के एक यूनिवर्सिटी में भी प्रैक्टिकल करके ही स्टूडेंट्स को समझाया जाता है, लेकिन यहां विषय कोई और नहीं सिर्फ और सिर्फ प्यार और रोमांस का होता है। इस यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के लिए थ्योरी ही नहीं बल्कि रोमांस का प्रैक्टिकल ज्ञान भी दिया जाता है।

Tianjin University teaches Lessons in love1Image Source:

चीन की तियानजिन नामक यूनिवर्सिटी दूसरी यूनिवर्सिटीज से काफी अलग है। इस यूनिवर्सिटी में स्टूडेंट्स के लिए रोमांस की क्लास भी लगाई जाती है। इस क्लास में स्टूडेंट्स को रोमांस करना सिखाया जाता है। सारे स्टूडेंट्स को यह क्लास अटेंड करने में काफी मजा आता है।

Tianjin University teaches Lessons in love2Image Source:

इस यूनिवर्सिटी में प्यार और रोमांस का पाठ शी शू नाम के प्रोफेसर सिखाते हैं। शी शू अपनी क्लास में स्लाइड्स के जरिए पढ़ाते हैं। यहां लड़कों को पर्सनैलिटी अपग्रेड, लड़कियों से बात करने का तरीका, रोमांस करने जैसी कई चीजे सिखाई जाती हैं। इतना ही नहीं यहां पर यौन आकर्षण को बढ़ाने के तरीकों के बारे में भी बताया जाता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here