मालिक की मौत पर आंसू बहाता रहा वफादार कुत्ता

0
741

आपने अक्सर सुना तो होगा कि कुत्ते से ज्यादा वफादार जानवर कोई भी नहीं होता है, आज हम आपको इसका उदाहरण देने जा रहे हैं कि आखिर कुत्ते को ही वफादार होने का दर्जा क्यों दिया जाता है। दरअसल मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक शख्स ने अभी कुछ समय पहले ही प्रेम विवाह किया था, शादी के कुछ दिन बाद ही पत्नी पति से अनबन कर घर छोड़ कर चली गई। पत्नी के घर से जाने के बाद पति को ऐसा सदमा पहुंचा कि उसने खुदकुशी कर ली। मालिक की मौत पर उस व्यक्ति का कुत्ता फूटफूट कर पूरी रात रोता रहा।

Dog-Crying1Image Source:

दिनेश नाम के 26 वर्षीय युवक का एक पालतू कुत्ता था। जो कि दिनेश की डेड बाॅडी के सामने पूरी रात आंसू बहाता रहा। पूरी रात भर कुत्ता मालिक को याद करता रहा और रोता ही रहा। इस तरह कुत्ते ने अपने मालिक की मौत पर किसी सगे रिश्तेदार की तरह ही आंसू बहाए और अपनी वफादारी साबित की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं, पुलिस को अब तक मृतक के पास से किसी भी तरह का सोसाइट नोट नहीं मिला है।

मृतक के भाई गणेश चौधरी ने पुलिस को बताते हुए कहा कि दिनेश डीके लिंक रोड के पास ही एक किराए के कमरे में रहता था, उसे कुछ ही समय पहले एक लड़की से प्यार हुआ और दोनों ने शादी भी कर ली। लेकिन कुछ दिनों के बाद ही दोनों में अनबन शुरू हो गई, जिस कारण लड़की घर छोड़ कर चली गई। ऐसा माना जा रहा है कि अपने नवविवाहिक जीवन में खटास के कारण ही दिनेश ने खुदकुशी की, लेकिन पुलिस अभी भी जांच में जुड़ी हुई है।

Dog-Crying2

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here