नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं यह महिला, दहेज़ में 2 करोड़ देने का वायदा

this woman wants to marry pm modi offering 2 crores as dowry cover

बीते गुरूवार को एन.जी.टी ने दिल्ली के जंतर मंतर पर धरना प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पाबंदी लगाते हुए कहा कि इस प्रकार के प्रदर्शन पर्यावरण के नियमों के खिलाफ होते हैं। दिल्ली का जंतर मंतर लम्बे समय से धरना प्रदर्शन स्थल के तौर पर काफी फेमस रहा हैं। यहां पर कई ऐसे प्रदर्शन हुए हैं जिन्होंने देश में बड़ी-बड़ी लहरें शुरू की। मगर हाल ही में इस स्थान पर एक महिला द्वारा किया जा रहा धरना प्रदर्शन चर्चा का केंद्र बना हुआ हैं। पिछले 1 माह से भूख हड़ताल पर बैठी इस महिला का नाम “जय शांति शर्मा” हैं और यह महिला राजस्थान के जयपुर की निवासी हैं। इस महिला की मांग कुछ ऐसी हैं कि उसको सुनकर लोग इस महिला को पागल कह रहे हैं।

this woman wants to marry pm modi offering 2 crores as dowryimage source:

जय शांति का कहना हैं कि वे पीएम नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं क्योंकि उनको सिर्फ वे ही समझ सकते हैं। जय शांति बताती हैं कि उनकी शादी 15 वर्ष की आयु में हुई थी पर उनके पति ने उनको महज एक वर्ष बाद ही छोड़ दिया था। इसके बाद से वे अकेली ही हैं हालांकि उनके पास शादी के कई अन्य प्रस्ताव भी आये पर उन्होंने मना कर दिया क्योंकि वह सिर्फ नरेंद्र मोदी से शादी करना चाहती हैं।

नरेंद्र मोदी की पत्नी जशोदा बेन हैं, इस सवाल पर जय शांति कहती हैं कि वे उनके साथ रहते नहीं हैं और यदि मोदी जी मान जाए तो वे अपनी पुस्तैनी जमीन बेच कर उनको 2 करोड़ रूपए दहेज़ में भी देंगी। इस बात की रट लगाए यह महिला पिछले एक माह से जंतर मंतर पर भूख हड़ताल पर हैं। इस महिला की मांग पूरी होगी या नहीं इस बात के बारे में कोई कुछ नहीं बोल सकता हैं फ़िलहाल तो जय शांति का कहना यह हैं कि यदि उनको धरना प्रदर्शन से हटाया गया तो वे सीधे प्रधानमंत्री आवास पर जाकर धरना शुरू करेंगी।

To Top