ओला कैब में ही पैदा हो गया बच्चा, कंपनी ने तोहफे में दी 5 वर्ष की फ्री राइड

baby born in ola cab gets a free ride for 5 years cover

ओला कैब में एक महिला ने सफर के दौरान एक बच्चे को गाड़ी में ही जन्म दे दिया। इस बारे में जब ओला कंपनी के ओनर्स को पता लगा तो उन्होंने तोहफे के तौर पर माँ और बच्चे को 5 वर्ष की फ्री राइड दी। पढ़ने में आपको जरूर यह खबर हैंरानी भरी लग रही होगी पर यह खबर पूरी तरह से सच हैं। यह किस्सा महाराष्ट्र के पुणे शहर में 2 अक्टूबर यानि गांधी जयंती के दिन घटा। इस खबर के अनुसार एक प्रेग्नेंट महिला ओला कैब में सफर कर रही थी और इस दौरान उसने गाड़ी की पिछली सीट पर बच्चे को जन्म दे दिया। इस मौके पर गाड़ी में मौजूद कैब के ड्राइवर यशवंत गलांडे ने बेहद सावधानी से गाड़ी चलाकर महिला को मंगलावर पेठ स्‍थित कमला नेहरू अस्‍पताल में पहुँचाया।

baby born in ola cab gets a free ride for 5 yearsimage source:

दरअसल प्रेग्नेंट महिला गर्भावस्था के आखरी चरण में थी और उसकी हालत लगातर बिगड़ती जा रही थी इसलिए उसके पति ने ओला कैब बुक की थी। रास्ते में ही कैब ड्राइवर ने महिला की हालत को भाप लिया और उसने पुरे रस्ते सावधानी से कैब चलाई ताकि महिला को किसी प्रकार की तकलीफ न पहुंचे। इस मामले के बारे में गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि “टिंबर मार्किट पहुंचने पर मुझे बच्चे के रोने की आवाज आई और मैं समझ गया कि महिला ने बच्चे को जन्म दे दिया हैं। इसके बाद मेरी यही कोशिश थी कि मैं जल्द से जल्द उन्हें अस्पताल पहुंचा दूँ। उस दिन गांधी जयंती की छुट्टी के चलते मुझे ट्रैफिक का सामना भी नहीं करना पड़ा।”

महिला के घर वालों ने इस कार्य के लिए ड्राइवर का धन्यवाद किया। ओला कैब के इसी ड्राइवर ने महिला और बच्चे को अस्पताल से अवकाश मिलने के बाद उनके घर भी छोड़ा। ओला कैब कंपनी ने पैदा हुए नवजात बच्चे तथा महिला को अगले 5 वर्षों के लिए फ्री कैब राइड का तोहफा दिया हैं। ओला कंपनी ने बच्चे के नाम का एक स्पेशल कूपन बनाया हैं जिसका उपयोग कैब की राइड के दौरान करना होगा। वर्तमान में महिला तथा उसका बच्चा स्वस्थ और खुश हैं।

To Top