_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/bottles-of-water-are-being-used-to-save-this-seven-hundred-year-old-tree/glucose-2/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/0f66939619e6f091493652639d567514/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

भारतीय डायन की जादुई तलवार से गंभीर रोगों का इलाज करती है यह महिला

This woman cures the patients with the magical sword of an indian witch

 

जादुई तलवार के बारे में तो आपने कई किस्से कहानियों में पढ़ा और सुना ही होगा, इसी क्रम में आज हम आपको एक ऐसी महिला से मिलवा रहें हैं जो अपनी जादुई तलवार से लोगों के गंभीर रोगों को सही करने का दावा करती है।

इस महिला का दावा है कि इसके पास में एक जादुई तलवार है जिसकी मदद से वह लोगों की गंभीर बीमारियों का पल में इलाज कर देती हैं, हालांकि कई लोग इस महिला की इस बात पर यकीन नहीं करते हैं, पर बहुत से लोग ऐसे भी हैं जो इस महिला के पास अपने रोग को सही कराने के लिए आते हैं।

This woman cures the patients with the magical sword of an indian witch 1image source:

सबसे पहले हम आपको बता दें की इस महिला का नाम “फुलेश्वरी देवी” है और यह एक आदिवासी महिला है। यह महिला छत्तीसगढ़ राज्य के कोरिया जिले के अंतर्गत आने वाले पोंडी नामक गांव में रहती है। यह महिला खुद को चुड़ैल बताती है तथा अपने पास रखी तलवार को जादुई तलवार बताती है। इस महिला का कहना है कि यह इस जादुई तलवार से लोगों के गंभीर रोगों को दूर कर देती है।

यह महिला गुरूवार तथा सोमवार के दिन ही लोगों का इलाज “देवी धाम” लगा कर करती है। इन 2 दिनों में काफी लोग इस महिला के पास में आते हैं। इस महिला का कहना है कि यह हड्डी के रोग तथा आंखों के रोगों को अपनी तलवार से सही कर देती है दूसरी ओर डॉक्टरों का कहना है कि यह महज एक अंधविश्वास है और लोग उस महिला के पास जाकर अपनी जान को खतरे में डाल रहें हैं। अब इस बात पर यकीन करना तो मुश्किल ही है, पर फिर भी विज्ञान का रास्ता आम लोगों के लिए सही और सुरक्षित है।

To Top