_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

अपनी 5 पत्नियों को जुए में हार गया यह सऊदी प्रिंस

 

जुए में किसी कीमती चीज या धन-दौलत को लगाना आम बात है, पर हाल ही में आए इस मामले में सऊदी के प्रिंस ने अपनी 5 पत्नियों को भी जुए में दांव पर लगा दिया और वे इसमें अपनी पत्नियों को भी हार गए। हम बात कर रहें हैं सऊदी अरब के राजकुमार माजिद बिन अब्दुल्लाह बिन अब्दुल अजीज की। आपको बता दें कि सऊदी के यह प्रिंस ड्रग्स तथा जुए की आदत के बड़े शौकीन हैं। सऊदी का यह राजकुमार सिनई ग्रैंड पहुंचा और एक बाद एक सभी गेम हारता चला गया। प्रिंस ने यहां 6 घंटे मे 350 मिलियन अमेरिकी डॉलर जुए में हारे। जब सऊदी का यह राजकुमार अपनी दौलत बड़ी संख्या में हार गया, तो उसने 25 मिलियन डॉलर के लिए अपनी 5 पत्नियों को जुए में दांव पर लगा दिया और वे अपनी इन पत्नियों को भी हार गया।

Image Source:

कैसिनो के डायरेक्टर अली शमून ने इस बारे में कहा कि यहां सऊदी के प्रिंस अब्दुल अजीज ने अपनी 5 पत्नियों को जुए में दांव पर लगा दिया और वे उस बाजी में अपनी पत्नियों को हार भी गए थे, इसके बाद वह अपनी सभी पत्नियों को बिना लिए ही चलते बने। अली शमून ने कहा है कि कई लोग यहां जुए में ऊंट तथा घोड़े आदि को भी लगा देते हैं, पर अपनी पत्नी-पत्नियों को दांव पर लगाने का यह पहला मामला था। आपको हम बता दें कि सऊदी के प्रिंस अब्दुल अजीज पहले भी कई बार ऐसे ही अनेक मामलों में फंस चुके हैं।

Most Popular

To Top