_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/02/","Post":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/","Page":"http://wahgazab.com/addd/","Attachment":"http://wahgazab.com/here-is-how-a-mirror-makes-you-a-billionaire/mirror-mirror-on-the-wall-7/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/28118/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=154","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

रहस्यमय महिला- यह महिला करती है मौत की भविष्यवाणियां

क्या आप कभी किसी की मौत के समय का सही पता लगा सकते हैं, शायद नहीं क्योंकि असल में किसी भी सामान्य व्यक्ति को अपने जीवन के बारे में ही सही से पता नहीं होता है तब ऐसे में वह किसी अन्य के जीवन के या मृत्यु के संबंध में भविष्यवाणी कैसे कर सकता है पर आज हम आपको एक ऐसी महिला के बारे में जानकारी देने के लिए जा रहें हैं जो की इस प्रकार की एक भविष्यवाणी कर चुकी है और उसकी यह भविष्यवाणी बिल्कुल सही साबित हुई। आइये जानते हैं इस महिला के बारे में।

agar-malwa-woman-death-prediction-madhya-pradesh1Image Source:

इस महिला का नाम है राजकुंवर और यह महिला मध्यप्रदेश के मालवा नामक क्षेत्र में जामली ग्राम में रहती है। असल में इस महिला ने कुछ समय पूर्व अपने गांव की ही एक अन्य महिला की मौत की भविष्यवाणी की थी, जो उसी समय पर सच साबित हुई। अपनी इस भविष्यवाणी में राजकुंवर ने पड़ोस की महिला से कहा था की “तू दो दिन में मर जायेगी और तेरे पीछे मैं सावन चतुर्थी को आउंगी”, राजकुंवर नामक इस महिला की भविष्यवाणी सही साबित हुई और वह महिला ठीक दो दिन बाद मर गई। इस बात से गांव के लोगों पर बहुत प्रभाव पड़ा और उन्होंने मान लिया की राजकुंवर मौत की भविष्यवाणी करने की सामर्थ है इसलिए सभी लोग उस समय से राजकुवंर नामक इस महिला की बहुत इज्जत करने लगे और इसको किसी देवता की तरह से पूजने लगे। राजकुंवर ने अपने पड़ोस की महिला से मौत के बारे में बताते हुए कहा था की तेरे मारने के बाद मैं सावन चतुर्थी को तेरे पीछे आउंगी यानी मेरी मृत्यु सावन चतुर्थी को होगी, इस बात को सारा गांव जानता ही था इसलिए सभी लोग समय से पहले राजकुंवर के घर आने लगें और भजन-कीर्तन आदि करने लगे तथा उसके अंतिम समय के तैयारी करने लगे पर वर्तमान में अभी तक राजकुंवर नामक इस महिला की मृत्यु नहीं हुई है और यह पहले से ज्यादा स्वस्थ है।

Most Popular

To Top