_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2018/04/","Post":"http://wahgazab.com/people-got-confused-when-two-girls-conned-everyone-to-marry-each-other/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/these-marvelous-airports-of-the-world-beats-even-the-most-fancy-of-the-restaurants/hotel-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Oembed_cache":"http://wahgazab.com/a58684c87aed349e5269bd367bca0a1a/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

मैरिज कार्ड पर कविता छपवाकर किया पद्मावती फिल्म का विरोध, जानें इस शख्स के बारे में

पद्मावती फिल्म

 

इन दिनो लोगों द्वारा हर तरफ पद्मावती फिल्म का विरोध किया जा रहा हैं, पर हाल ही में एक युवक ने अलग ही अंदाज में इस फिल्म का विरोध किया हैं। संजय लीला भंसाली ने पद्मावती फिल्म के निर्देशक हैं। आप चारों और इस फिल्म का विरोध तो देख ही सकते हैं। फिल्म का बड़े स्तर पर विरोध करने वाली करनी सेना ने न सिर्फ संजय लीला भंसाली को मारने की धमकी दी हैं बल्कि सिनेमा घरों को भी जलाने की चेतावनी दी हैं।

इस सेना से जुड़े एक व्यक्ति ने संजय लीला भंसाली का सिर काटने वाले को 5 करोड़ का ईनाम देने का एलान किया हैं। वहीं एक अन्य व्यक्ति ने फिल्म रिलीज होने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की नाक काटने की भी धमकी दी हैं। इन सभी विवादों के बीच एक युवक ने अपना विरोध एक अलग ही अंदाज में किया हैं।

पद्मावती फिल्मImage Source:

दरअसल एक युवक ने अपनी शादी के कार्ड्स का उपयोग पद्मावती फिल्म के विरोध में किया हैं। इस युवक का नाम “सुरेन्द्र सिंह पंवार” हैं और यह जयपुर का निवासी हैं। इस युवक ने रानी पद्मावती के सम्मान तथा फिल्म के विरोध में अपने मैरिज कार्ड पर स्लोगन प्रिंट कराये हैं। नवंबर 2017 माह ही सुरेन्द्र सिंह का विवाह हैं और इस प्रकार के अनोखे विरोध के कारण उनकी चर्चा चारों ओर हो रही हैं।

इस प्रकार से फिल्म के विरोध में लिखे गए स्लोगन को देख कर सुरेंद्र सिंह के ससुराल वाले तथा रिश्तेदार भी हैरान हैं। इन स्लोगन में रानी पद्मावती के साहस के बारे में चार लाइन लिखी हुई हैं तथा इसके बाद इस फिल्म को न देखने की अपील भी की गई हैं।

इस बारे में सुरेन्द्र सिंह का कहना हैं कि “रानी पद्मावती का सम्मान पुरे भारत का सम्मान हैं। कोई भी सिर्फ कुछ पैसे कमाने के लिए मेवाड़ के इतिहास से छेड़छाड़ नहीं कर सकता हैं। मेवाड़ की रानी को पूर्वकाल से ही मां का दर्जा दिया जाता रहा हैं ऐसे में उनका अपमान करना पूरे राष्ट्र का अपमान करना हैं।” इस प्रकार सुरेन्द्र सिंह पंवार ने अपने मैरिज कार्ड पर फिल्म पद्मावती का विरोध कुछ अनोखे अंदाज में किया हैं और इसी कारण वे चर्चा में आये हुए हैं।

To Top