यह छोटी सी वस्तु आपके घर में लाती है खुशी और सम्पन्नता के साथ धनलाभ

0
505

बहुत सी छोटी-छोटी चीजें इस प्रकार की भी होती हैं जो की हमारे जीवन में खुशी और सम्पन्नता के साथ ही जीवन में धनलाभ भी लाती हैं। जी हां, आज हम आपको बता रहें हैं एक ऐसी वस्तु के बारे में जो यदि आपके घर में रहे तो यह आपकी कई समस्याओं को खत्म कर, आपके जीवन को उन्नति के शिखर तक ले जा सकती है। बता दें कि इस छोटी सी वस्तु का नाम “फिटकरी” है, यह वही फिटकरी है जिसका उपयोग शेविंग करते समय आप करते हैं। देखा जाए तो यह बहुत आम वस्तु है और यह बाजार में आसानी से मिल जाती है, पर आप शायद नहीं जानते होंगे कि घर के अलग-अलग स्थानों पर रखने से फिटकरी अलग- अलग फल देती हैं इसलिए आपकी उन्नति के लिए हम आपको यहां फिटकरी से संबंधित कुछ टिप्स दे रहें है।

Image Source:
  1.  यदि आप फिटकरी को काले कपड़े में बांधकर अपने ऑफिस या दुकान के दरवाजे पर लटका देतें हैं तो इससे आपकी दुकान की बरकत बढ़ती है।
  2.  किसी भी मकान की खिड़की या दरवाजा किसी खंडर या निर्जन स्थान की ओर खुलता है, तो वास्तु शास्त्र के अनुसार यह एक दोष माना जाता है। ऐसे में आप उस दरवाजे या खिड़की के ऊपर फिटकरी को रख दें और हर महीने उसको बदलते रहें। इससे आपके घर में वास्तु दोष नहीं रहता है।
  3.  ऐसा भी माना जाता है कि यदि आप फिटकरी से सोते समय दांतों को साफ करके सोएंगे तो आपको इस उपाय से धनलाभ होगा। इसके लिए आप फिटकरी के पानी से स्नान भी कर सकते हैं।
  4.  यदि आपको रात में डरावने सपने आते हों तो आप अपने बिस्तर के नीचे काले कपड़े में फिटकरी को बांधकर रख दें। इससे आपको डरावने सपने नहीं आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here