_ap_ufes{"success":true,"siteUrl":"wahgazab.com","urls":{"Home":"http://wahgazab.com","Category":"http://wahgazab.com/category/uncategorized/","Archive":"http://wahgazab.com/2017/12/","Post":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/","Page":"http://wahgazab.com/aadhaar/","Attachment":"http://wahgazab.com/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job/consequences-for-working-overtime-got-serious-lost-job-cover/","Nav_menu_item":"http://wahgazab.com/37779/","Custom_css":"http://wahgazab.com/flex-mag/","Wpcf7_contact_form":"http://wahgazab.com/?post_type=wpcf7_contact_form&p=38240","Mt_pp":"http://wahgazab.com/?mt_pp=14714"}}_ap_ufee

इस व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट से हेलीकॉप्टर को खींच कर बनाया नया रिकॉर्ड

ajab gajab

 

आपने अब तक दांतों से भारी वाहन जैसे ट्रक या जहाज आदि खींचने की खबरें पढ़ी या सुनी होगी, पर हाल ही में एक व्यक्ति ने एक ऐसा कारनामा कर दिखाया है जिसको देखकर सभी लोग हैरान रह गए हैं। असल में इस व्यक्ति ने अपने प्राइवेट पार्ट से एक हेलीकॉप्टर को खींच कर नया रिकॉर्ड बना दिया है। आपको जानकारी के लिए बता दें कि यह व्यक्ति चीन का है और इस व्यक्ति का नाम “ये होंगवेई” है। यह व्यक्ति चीन के शेनडोंग प्रांत का निवासी है तथा एक कुंग फू मास्टर भी है।

ajab gazabImage Source:

इस घटना का एक वीडियो भी आया है जो कि सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे ये होंगवेई ने अपने प्राइवेट पार्ट से रस्सी को बांध कर मिलेट्री के हैलीकॉप्टर को अपने लक्ष्य से 10 मीटर आगे तक आराम से खींच लिया है। इस कार्यक्रम में बहुत से अधिकारी भी मौजूद रहे थे। शुरूआत में इसे करने में ये होंगवेई थोड़ा नर्वस हुए तथा उनके चेहरे पर कुछ असहजता की लकीरें दिखाई दी थी, पर इसके बाद उन्होंने हेलीकॉप्टर को आसानी से खींच लिया। इस जगह पर वर्ड रिकॉर्ड एकेडमी के लोगों भी मौजूद थे इन्होंने ये होंगवेई के इस कार्य को वर्ड रिकॉर्ड में दर्ज कर लिया है। ये होंगवेई ने बताया कि वह इस कार्य का अभ्यास पिछले 30 वर्षों से कर रहे थे। ये होंगवेई ने बाद में बताया कि “पहले मैं काफी नर्वस महसूस कर रहा था, मुझे नहीं मालूम कि आखिर मैं क्यों संघर्ष कर रहा था, पर आखिरकार मैंने यह कर दिखाया।”, आपको हम यह भी बता दें कि अप्रैल माह में ये होंगवेई ने इसी प्रकार से 7 ऑडी कार खींच कर लोगों को चकित कर दिया था। इन कारों का कुल वजन 12.6 टन था। ये होंगवेई ने यह भी कहा कि वे अपने अभ्यास को आगे भी जारी रखेंगे ताकि आगे भी अन्य रिकॉर्ड बना सकें।

Video Source:

Most Popular

To Top