इसलिए करोड़ों दिलों की जान हैं सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग खान अपने काम ही से नहीं, अपने व्यवहार के कारण भी लोगों के चहेते बने हुए हैं। सलमान खान की जिंदगी के कई पहलुओं को तो हम में से कई जानते तक नहीं, लेकिन उनका अंदाज हर हाल में निराला ही होता है। उनके उदार स्वभाव के बारे में हर कोई जनता ही है। हाल ही में सलमान खान ने एक पार्टी से आते हुए ऐसा काम किया जिसे वहां मौजूद सभी लोगों ने खूब सराहा। सलमान ने रोड पर किताब बेचने वाले कुछ बच्चों को देखा और उन्हें अपने पास बुला लिया। इतना ही नहीं सलमान ने उन बच्चों के साथ समय भी बिताया और उनकी सारी किताबें भी खरीद ली।

बॉलीवुड में सलमान का जलवा हमेशा से ही कायम है। इसका कारण उनका अभिनय और दूसरा उनका स्वभाव है। सलमान खान बेहद ही दरियादिल इंसान हैं। वह हर किसी की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं। सलमान बीते दिनों अपने रिश्तेदारों और अपने करीबी मित्रों के साथ एक पार्टी में शामिल थे। इस पार्टी में सलमान की बहन अर्पिता खान, आयुष शर्मा, निदेशक कबीर खान और नवाजुद्दीन सिद्दकी भी शामिल थे।

1Image Source: http://static.abplive.in/

पार्टी खत्म हुई तो सलमान पार्टी हॉल से बाहर आए। बाहर आते समय सलमान की नजर दो-तीन बच्चों पर गई। यह बच्चे दूर खड़े होकर लोगों से अपनी किताबें खरीदने का अनुरोध कर रहे थे। सलमान खान से यह देखा नहीं गया और उन्होंने उन बच्चों को अपने पास बुला लिया। सलमान खान को देखकर बच्चों की खुशी का ठिकाना न रहा। सलमान ने इन बच्चों को बुलाकर अपने गले लगाया और फिर उन बच्चों की सारी किताबें खरीद ली। इस अलावा सलमान ने बच्चों को कुछ और भी पैसे दिए। ऐसे कई सारे मामले हैं जिसमें सलमान ने अपनी दरियादिली को साबित किया है। इन्हीं कारणों से सलमान करोड़ों लोगों के चहते बने हुए हैं।

To Top